MLC चुनाव को लेकर ललन सिंह का बड़ा ऐलान.. तेजस्वी को बताया…

0

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को मूर्ख आदमी बताया। ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी को ये लगता है कि विधान परिषद की 15 सीट जीत गए तब सरकार बना लेंगे। एमएलसी चुनाव में जीत से सरकार नहीं बनती यह मालूम होनी चाहिए।

ललन सिंह का अटैक
ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके माता-पिता के समय से ही जनता को धूल झोंका जा रहा है और अभी भी जारी है। ललन सिंह ने कहा कि तारापुर और कुशेश्नर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी तेजस्वी यादव ने जीत का दावा किया था। अंजाम क्या हुआ यह सबने देखा। दोनों जगहों पर तेजस्वी को करारी हार का सामना करना पड़ा था अब एमएलसी की सभी 24 सीटों पर भी हार का मुंह देखना पड़ेगा। विधान परिषद चुनाव तेजस्वी बुरी तरह से हार रहे हैं।

इसे भी पढ़िए-तेजप्रताप यादव के दो ट्वीट ने उड़ाई कई नेताओं की नींद 

नालंदा दौरे पर आए थे ललन सिंह
बता दें कि नालंदा के बिहारशरीफ में ललन सिंह का जोरदार स्वागत हुआ। पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करते हैं। विधान परिषद के चुनाव में जो दावे तेजस्वी कर रहे हैं वह खोखला साबित होंगा। 24 में से 24 सीटें हम जीत रहे हैं। तेजस्वी यादव को यहां भी हार का मुंह देखना पड़ेगा।

इसे भी पढ़िए-बिहार समेत देशभर में खुलेंगे 21 नए सैनिक स्कूल.. जानिए कहां-कहां खुलेंगे सैनिक स्कूल

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…