फतुहां में टला बड़ा ट्रेन हादसा.. नहीं तो हो जाता ओडिशा जैसा ट्रेन एक्सीडेंट. जाती सैंकड़ों की जान

0

पटना-फतुहां रेलखंड पर बड़ा ट्रेन हादसा टल गया है। समय रहते रेलवे कर्मचारियों ने बड़ा ट्रेन एक्सीडेंट होने से बचा लिया है। नहीं तो जिस तरह ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस का हादसा हुआ था। ठीक वैसा ही यहां एक्सीडेंट हो सकता था।

क्या हुआ था
दरअसल,पटना फतुहा रेलखंड पर फतुहा के नजदीक रेल की पटरी ले जा रही मालगाड़ी से अचानक रेल की पटरी खिसक कर पर मेन रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। सूचना मिलते ही पटना और दानापुर के रेल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़िए-फोरलेन पर बड़ा बस हादसा.. नवादा से पटना जा रही है बस खाई में गिरी

परिचालन रोका गया
रेलवे के पीआरओ पृथ्वी सिंह ने बताया कि एक मालगाड़ी से रेल की पटरी जा रही थी। इसी क्रम में फतुहा रेलखंड के नजदीक मालगाड़ी से रेल की पटरी खिसक पर मुख्य पटरी पर चली गई। इसके बाद दोनों तरफ के परिचालन को रोक लगा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर अप एंड डाउन के पैसेंजर गाड़ियों के परिचालन पर कुछ देर के लिए रोक लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सब सामान्य हो जाएगा। 1 या दो पैसेंजर ट्रेन का परिचालन कुछ देर के लिए रोका गया है।

सोचिए अगर उसी वक्त वहां से मेन लाइन पर कोई ट्रेन गुजर रही होती तो क्या होता.. ठीक वैसा ही मंजर देखने को मिलता जैसा पिछले हफ्ते ओडिशा के बालासोर में देखने को मिला था। जहां ट्रेन हादसे में करीब 400 लोगों की जान चली गई थी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…