बिहार के बृजेश की नोएडा के मॉल में पीट-पीटकर हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार के रहने वाले बृजेश की दिल्ली से सटे नोएडा में एक मॉल में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बृजेश एक निजी कंपनी में परचेज मैनेजर थे। जबकि उनकी पत्नी पूजा डीपीएस में टीचर हैं।

पार्टी मनाने मॉल गए थे
बताया जा रहा है कि बृजेश राय अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल गए थे। वे अपने दोस्तों के साथ गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन पब में पार्टी की। इसके बाद बिल विवाद को लेकर बाउंसरों ने परचेज मैनेजर की पीटकर हत्या कर दी।

बिहार का रहने वाला है दंपत्ति
35 साल के बृजेश राय बिहार के छपरा के रहने वाले हैं । जबकि उनकी पत्नी पूजा भागलपुर की रहने वाली हैं। बृजेश राय अपनी पत्नी पूजा और दो बच्चों के साथ नोएडा के सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले सोसाइटी में रहते थे। वे सेक्टर-80 के जेएलएन फेनिक्स कंपनी में परचेज मैनेजर थे। जबकि उनकी पत्नी पूजा सेक्टर-132 स्थित डीपीएस में शिक्षिका हैं।

इसे भी पढ़िए-बिहार में गर्मी ने तोड़ा पुराना सभी रिकॉर्ड, राजगीर में पारा 50 डिग्री के पार

ससुराल से लौटने के बाद पार्टी गए
मृतक बृजेश राय की पत्नी पूजा का कहना है कि वे लोग कुछ दिन पहले बिहार गए थे और सोमवार को ही पूरा परिवार भागलपुर से लौटकर आया था । इसके बाद बृजेश सेक्टर-80 स्थित दफ्तर चले गए। वहां उनके दोस्तों के साथ पार्टी करने की योजना बनी और वो गार्डन गैलेरिया चले गए।

इसे भी पढ़िए-ट्रेन से कटकर युवक की मौत, शव की पहचान नहीं हुई

किस बात को लेकर विवाद
नोएडा पुलिस के मुताबिक ऑफिस के सात दोस्तों के साथ बृजेश राय पार्टी करने के लिए लॉस्ट लेमन बार गए थे। रात करीब 10:30 बजे पार्टी के दौरान बृजेश राय की 7400 रुपये के बिल को लेकर पब के कर्मचारियों के साथ कहासुनी हो गई।

इसे भी पढ़िए-टाइपिंग और शॉर्टहैंड जानते हैं तो मिलेगी नौकरी.. 30 हजार वेतन.. जानिए कब तक करना है आवेदन

बाउंसरों ने पीट पीटकर मार डाला
बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे बाद रात 11:30 बजे रात में पब में करीब दो दर्जन से अधिक बाउंसर और कर्मचारियों ने मारपीट शुरू कर दी। बाउंसरों ने लात घूंसे मारकर बृजेश को अधमरा कर दिया। इसके बाद बृजेश को दोस्तों ने सेक्टर-41 स्थित प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

16 लोग गिरफ्तार
मामले में कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने पब के मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है और 16 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। वहीं, मैनेजर की पत्नी ने पुलिस और पार्टी करने गए दोस्तों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…