नवादा से विदा हुई बारात, बिहारशरीफ में दुल्हन ने तोड़ा दम.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ में एक दुल्हन ने शादी के जोड़े में ही दम तोड़ दिया। ससुराल पहुंचने से पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया। दुल्हन की मौत की खबर मिलते ही लड़की के ससुराल और मायके में कोहराम मच गया।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के सोहसराय थाना इलाके के बंधु बाजार मोहल्ले की है । बंधु बाजार के रहने वाले मनोज पंडित के बेटे विकास पंडित की शादी नवादा के रहने वाले गोपाल पंडित की बेटी आरती से हुई थी। सोमवार को रात में शादी थी। शादी के बाद आज बारात विदा होकर नवादा से बंधु बाजार पहुंची।

गाल सिकाई की रस्म
बारात जैसे ही विकास के घर पहुंची। वैसे ही रिश्ते नाते की महिलाएं दुल्हन को देखने के लिए बाहर भागकर आईं। दुल्हन की गाल सिकाई की रस्म शुरू हुई। वैसे ही दुल्हन की तबियत बिगड़ने लगी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा,नवादा,पटना समेत कई जिलों में ADM और SDM का तबादला

सदर अस्पताल में मौत
दुल्हन के ससुराल वालों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया । किसी ने ये नहीं सोचा होगा कि शादी के दिन ऐसा भी होगा कि दुल्हन की अर्थी को विदा करना पड़ेगा ।

इसे भी पढि़ए-बिहार में कुछ छूट के साथ 1 जून तक लॉकडाउन बढ़ा.. जानिए क्या-क्या छूट मिली

कोरोना का डर
दुल्हन की मौत पर सवाल उठने लगे। लोगों को लग रहा था कि कहीं कोरोना की वजह से तो नहीं इसकी मौत हो गई। लेकिन जब कोरोना जांच कराई गई तो जांच रिपोर्ट निगेटिव आया। जिसके बाद कोरोना का डर खत्म हो गया।

अनदेखी से हुई मौत
दुल्हन आरती के भाई का कहना है कि शादी की रात से उसे पेट दर्द और उल्टी हो रहा था । शादी की वजह से विशेष कोई ध्यान नहीं दे रहा था। लेकिन आज जैसे ही वो सुसराल पंहुची उसकी अचानक तबियत खराब हो गयी जिसके बाद उसकी मौत हो गई ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…