तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही है तीनों की तलाश

0

सोशल मीडिया पर नालंदा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें दो लड़के एक लड़की के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और एक लड़का के हाथ में कट्टा दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब उस युवक की तलाश कर रही है । जिसके में हाथ में कट्टा दिख रहा है।

क्या है मामला
नालंदा में तमंचा (कट्‌टा) लेकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते लड़कों का वीडियो वायरल हुआ है। मामला करायपरशुराय थाना क्षेत्र के बाहपर गांव का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो अहीर सोनू यादव नाम के फेसबुक पर अपलोड की गई। इसमें दो लड़के और एक लड़की भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में क्या है
वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि युवक हाथ में कट्टा लहराते हुए ठुमके लगा रहा है। शुक्रवार सुबह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने पुलिस से युवकों पर कार्रवाई की मांग की। मामले पर हिलसा DSP कृष्ण मुरारी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। लड़की की तलाश भी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है।

युवक की पहचान हुई
पुलिस के अनुसार, हाथ में कट्टा लिए हुए युवक की पहचान बाहपर गांव निवासी अहीर सोनू यादव के रूप में हुई है। वहीं उसके साथ खड़ा युवक बाहपर गांव निवासी पीयूष कुमार है। इनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…