Home अन्य जिले बहुरानी के आने से पहले लालू यादव के घर आई खुशखबरी

बहुरानी के आने से पहले लालू यादव के घर आई खुशखबरी

0
Tej pratap marriage

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के घर बहुरानी आने से पहले ही खुशखबरी आ गई। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की कल ऐश्वर्या राय से शादी है। लेकिन विवाह से एक दिन पहले ही लालू यादव के घर बड़ी खुशखबरी आई है। लालू यादव को रांची हाई कोर्ट से 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है। हाईकोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर अंतरिम जमानत दी है। यानि लालू यादव अब अगले 6 हफ्ते तक जेल से बाहर रहेंगे। बेटे की शादी के लिए तीन दिन का परोल मिलने पर लालू यादव कल ही पटना पहुंचे थे। लालू यादव 138 दिन बाद पटना पहुंचे थे। व्हील चेयर पर लालू यादव को देखकर उनके समर्थक भावुक हो उठे थे। उधर, लालू यादव के पटना पहुंचते ही परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लालू यादव ने खुद शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी संभाल ली है ।

किन-किन को मिला है न्योता
लालू यादव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए योगगुरू बाबा रामदेव के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका को भी बुलाया गया है। आपको बता दें कि तेजप्रताप की ओर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी बुलावा दिया गया था, लेकिन पौलेंड यात्रा पर जाने के कारण वे शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। इसके अलावा महागठबंधन के नेताओं को भी शादी में शरीक होने के लिए न्योता मिला है ।
वेटनरी कॉलेज में जयमाल,घर पर होंगे फेरे
तेज़प्रताप यादव की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. शादी का समारोह बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में पूरे धूमधाम से होगा। बताया जा रहा है कि यहां पर जयमाल होगा। जिसके लिए बड़ा मंच बनाया जा रहा है। जयमाल के बाद दूल्हा तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या के घर जाएंगे। जहां दोनों सात फेरे लेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …