बेटी प्रेमी के साथ फरार.. पेड़ से लटका मिला व्यवसायी पिता का शव

0

कहा जाता है कि बेटी पिता की आन बान और शान होती है । माना ये भी जाता है कि हर बेटी अपने पिता से कुछ ज्यादा ही जुड़ी होती है। ऐसे में पिता का बेटी के साथ लगाव होना लाजिमी होता है। लेकिन वही बेटी जब माता पिता को बिना बताए अगर प्रेमी के साथ भाग जाए तो उस पिता को गहरा आघात लगता है । कुछ ऐसा ही नालंदा के अजीत कुमार शर्मा के साथ हुआ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नालंदा में एक व्यवसायी का शव पेड़ से लटका मिला । व्यवसायी का नाम अजीत कुमार शर्मा हैं और वे जमशेदपुर के मानगो में रहकर कारोबार करते थे। वे परबलपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव के रहने वाले थे और उनका शव गांव के खंधा में ही पेड़ से लटकता मिला है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार विधानसभा में बजट पेश, 6 मॉडल शहर बनाने का ऐलान.. जानिए कहां कहां ?

कब गांव आए पता नहीं चला
गांव वालों का कहना है कि अजीत शर्मा कब टाटा से लौटकर आए ये किसी को पता नहीं चला। सुबह पेड़ से लटका उनका शव दिखा । जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इस बीच गांव में चर्चा है कि व्यवसायी की बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है जिससे वो तनाव है। माना जा रहा है कि उसी वजह से उन्होंने खुदकुशी की है ।

इसे भी पढ़िए-जहरीली शराब कांड में डॉक्टर की होगी गिरफ्तारी, 12 और घर तोड़े जाएंगे

गांव वालों का क्या है कहना
गांव में चर्चा है कि व्यवसायी की छोटी बेटी का मई गांव के एक लड़के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक घरवालों को नहीं थी । लेकिन एक दिन बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जिससे वे आहत थे और तनाव में उन्होंने खुदकुशी की।

इसे भी पढ़िए-कैसे करें भरोसा.. भाई ने दिया गिफ्ट, बहन पहुंची जेल.. जानिए पूरा मामला

परिवार का क्या है कहना
वहीं, परिवार के लोगों का कहना है कि वे टाटा के मानगो में रहकर दुकान चलाते थे। रात में वो गांव लौटे। घर नहीं गए। टाटा से लौटने के पहले उन्होंने एक काँपी में दुकान की हिसाब लिख दी थी। ऐसे में बेटे का कहना है कि लगता है कि वो जान देने की मंशा से ही गांव गए थे।

पुलिस का क्या है कहना
परबलपुर के थानाध्यक्ष रमण वशिष्ठ ने बताया कि खंधा से पेड़ में लटका हुआ एक अधेड़ का शव बरामद किया गया है। मृतक टाटा में रहते थे। पैतृक गांव कब आए थे इसका पता नहीं चल सका है। परिवार वाले यहाँ नहीं रहते है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…