नाली-गली विवाद में दो गुटों में गोलीबारी.. एक की मौत, जानिए पूरा मामला

0

पहले हर समस्या का समाधान लोग बातचीत या पंचायत से निकालते थे। लेकिन आज कल हर बात में लड़ाई होती है और गोलियां चलती है । ऐसा ही नालंदा में एक बार फिर हुआ है । जब नाली-गली विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई । जिसमें एक की मौत हो गई है । जबकि एक व्यक्ति घायल है ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के नेसरा गांव का है । जहां नाली-गली को लेकर दो गुटों में झगड़ा था। विवाद इतना बढ़ा की गोलियां चली और एक महिला की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में खेली गई खून की होली.. ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की मौत

जब रात को चलने लगी गोली
घटना के बारे में गांव वालों का कहना है कि नेशरा गांव में नाली और गली को लेकर दो पक्षों में काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था। शुक्रवार की रात करीब 10:00 बजे दोनों पक्षों के बीच पहले तू तू मैं मैं हुई । उसके बाद मामला गोलीबारी तक पहुंच गया।

इसे भी पढ़िए-गुस्साए लोगों ने थाना फूंका, जान बचाकर भागे पुलिसवाले

एक महिला की मौत
गोलीबारी में संजय प्रसाद की 42 साल की पत्नी तिलका देवी की मौत हो गई। वहीं, दूसरे पक्ष के धर्मवीर प्रसाद को भी गोली लगी है । उनकी हालत भी गंभीर है और इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में बवाल, पुलिस ने की हवाई फायरिंग..भीड़ ने युवक को जिंदा जलाया

डीएसपी ने क्या कहा
गोलीबारी की सूचना मिलने पर हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच रास्ते का विवाद था उसी को लेकर बीती रात कहासुनी हुई थी। जिसके बाद गोलीबारी में एक की मौत हो गई है। एक इलाजरत है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़िए-बिहार थाना के थानाध्यक्ष पर हमला.. पीटने की कोशिश की गई . जानिए पूरा मामला

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…