नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया

0

नालंदा जिले में असमाजिक तत्वों ने एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला किया है। जिसमें पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए हैं । जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के नगरनौसा प्रखंड की है । नगरनौसा प्रखंड के खजुरा पंचायत में तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हुई। मतदान के दौरान एक बूथ पर पुलिस टीम पर हमला किया गया । असमाजिक तत्वों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया । जिसमें पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया

4 लोगों को हिरासत में लिया गया
वारदात के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है । वारदात शिवालापर प्राथमिक विद्यालय पर बनाए गए मतदान केंद्र संख्या 19 पर है। जहां असामाजिक तत्वों ने नगरनौसा थाना पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। जिसके कारण गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के बेटे का कमाल.. BPSC में तीसरा स्थान लाने वाले वरुण की कहानी जानिए..

क्यों हुआ पथराव
दरअसल, नगरनौसा पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवालापर मतदान केंद्र पर वोटरों को बहकाया जा रहा है । जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया । जिसके बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए और पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पंचायत चुनाव के नतीजे घोषित.. जानिए मुखिया में कौन कहां से जीते

कोई पुलिस वाला जख्मी नहीं
गनीमत ये रही कि पथराव में किसी पुलिस वाले को चोट नहीं लगी है । हालांकि बाद में पुलिस की कई और टीम वहां पहुंची और मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से कराया गया

तीसरे चरण की वोटिंग खत्म
आपको बता दें कि नालंदा जिला में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज सिलाव और नगरनौसा के कुल 282 बूथों पर वोट डाले गए। जिसमें 1862 उम्मीदवारों का भाग्य इवीएम और मतपेटी में कैद हो गया। सिलाव में 152 और नगरनौसा में 130 बूथ बनाये गये थे। सिलाव में अलग-अलग पदों के लिए कुल 902 और नगरनौसा में 960 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…