नालंदा में बाइक समेत नदी में गिरे दो युवक.. दोनों की मौत

0

इस वक्त एक बुरी खबर नालंदा जिला से आ रही है। जहां सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है । बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक समेत नदी में जा गिरे जिसमें दोनों की मौत हो गई है । दोनों के शव और बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र के पोसंडा गांव के पास हुआ है। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई ।दोनों युवक बाइक से हिलसा जा रहे थे तभी पोसंडा मोड़ के पास पुल पर बाइक अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। जिसमें दोनों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-  स्टेशन और बस स्टैंड में यात्रियों को लूटने वाले इस गिरोह से सावधान रहिए

सावधानी हटी दुर्घटना घटी
बताया जा रहा है कि हादसा बीती रात हुई है। दोनों युवक पोसंडा से हिलसा जा रहे थे। लेकिन पोसंडा मोड़ के पास नदी पर बनी पुल के पास मोड़ काफी तीखा है । दोनों युवक काफी रफ्तार में बाइक चला रहे थे और रात होने की वजह से उन्हें अंदाजा नहीं मिला। जिसकी वजह से बाइक समेत गहरी नदी में जा गिरे। जिसमें दोनों की मौत हो गई है ।

इसे भी पढ़िए-कलियुग में स्वयंवर रचाकर हुई शादी.. धनुष तोड़ने वाले के साथ हुआ विवाह

मृतकों की पहचान हुई
बाइक सवार दोनों मृतक युवकों की पहचान हो गई है। मृतकों में एक हिलसा के दरोगा कुआं मोहल्ला के रहने वाले अवधेश प्रसाद का 23 साल का बेटा विकास कुमार और दूसरा सैदाबाजार मोहल्ला के रहने वाले दुर्गा प्रसाद के 24 साल का बेटा प्रणब कुमार शामिल है। नालंदा पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…