पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, बाइक खड़ी कर फोन पर बात कर रहे थे

0

बिहार में अपराधिक वारदात की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती जा रही है । बदमाशों ने गोली मारकर पैक्स अध्यक्ष शंभू राय की हत्या कर दी है । शंभू राय की उम्र 43 साल की है और पिछले 16 साल से वो पैक्स अध्यक्ष थे ।

क्या है पूरा मामला
मामला समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र के 22 नंबर रेलवे गुमटी के पास की है । जहां गुरुवार की शाम लगभग सात बजे अपराधियों ने गोली मारकर शंभू राय की हत्या कर दी। बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष बाजार से अपने घर जा रहे थे.

पहले से घात लगाए थे बदमाश
बताया जा रहा है कि रेलवे गुमटी बंद होने के कारण वो सड़क किनारे अपनी बाइक को खड़ा किया और मोबाइल से बात करने लगे थे । इसी दौरान पहले से घात लगाए दो बदमाशों ने उनपर गोली चला दी ।

वारदात के बाद बदमाश फरार
बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अपराधी उनके बगल में पहुंचे और एक ने उनके सिर में गोली मार दी। गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रशासन के नींद उड़े
बदमाशों के द्वारा चलाई गोली पैक्स अध्यक्ष के सिर के पीछे ठीक गर्दन के ऊपर जा लगी जिससे वह वहीं पर गिर गये. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। तत्काल नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। शंभू राय लगभग 16 वर्ष से पैक्स अध्यक्ष थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…