नालंदा में पुलिस कस्टडी में प्रेमिका ने की खुदकुशी.. अफसर समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

0

नालंदा जिला में पुलिस कस्टडी में एक महिला की खुदकुशी का मामला सामने आया है। जिसके बाद जिले के एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है ।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के रहुई थाना की है। जहां पुलिस कस्टडी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला का नाम अंजू देवी है। पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ पटना से बरामद किया था। जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में रखा गया था ।

प्रेमी के साथ भागी थी महिला
दरअसल, महिला का नाम अंजू देवी है। जो रहुई थाना क्षेत्र के सैदली गांव के रहने वाले रूदल यादव की पत्नी थीं। अंजू देवी का पड़ोसी गांव मई फरीदा के रहने वाले लव यादव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद प्रेम-प्रसंग में पिछले 21 मई को वो अपने प्रेमी के साथ घर से रफू चक्कर हो गई थी।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया था केस
महिला तीन बच्चों की मां थी। इसके बावजूद वो प्रेमी के साथ फरार हो गई । इस बात की खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गया। महिला के पति ने रहुई थाना में आरोपी लव यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं, पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए लव यादव के परिवार वालों ने बिहार थाना में महिला के पति और भाई के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया।

इसे भी पढि़ए- फेसबुक पर प्यार हुआ, लॉकडाउन में शादी.. रेलवे स्टेशन पर प्रेमिका को छोड़कर प्रेमी फरार

पटना से प्रेमी प्रेमिका बरामद
मामला दर्ज होने के बाद बिहार थाना पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को पटना रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। जिसके बाद दोनों को रहुई थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। जहां पुलिस कस्टडी में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में जेडीयू नेता का सेक्स वीडियो वायरल.. ऑनलाइन सेक्स रैकेट का जाल..

तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
महिला की खुदकुशी का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत कई वरीय थाना पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से जांच की। जिसके बाद ओडी प्रभारी, आईओ और महिला संतरी को सस्पेंड कर दियाहै। एसपी ने बताया कि यह पूरा मामला मानवाधिकार से जुड़ा है इसलिए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया से लेकर सभी अनुसंधान मानवाधिकार के नियमानुसार की जाएगी।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…