बिहारशरीफ के बड़े बिजनेसमैन के बेटे का पटना में मर्डर.. उलझ गई हत्या की गुत्थी

0

नालंदा जिला के बड़े कारोबारी के बेटे की राजधानी पटना में बेरहमी से हत्या कर दी गई। 21 साल के आकर्ष का डेडबॉडी पुलिस ने गंगा नदी के किनारे से बरामद कर लिया है। मृतक के चाचा बीजेपी के पूर्व विधायक भी रह चुके हैं ।

मृतक के चाचा पूर्व विधायक
मृतक आकर्ष के चाचा अनिल कुमार बीजेपी के पूर्व विधायक रह चुके हैं। अनिल कुमार हिसुआ से पूर्व विधायक थे. आकर्ष अनिल कुमार का भतीजा था।

इसे भी पढ़िए-  अगर आप BBA हैं तो आपको मिलेगी 20 हजार रुपए की नौकरी..

क्या है मामला
बिहार शरीफ के विष्णु रथ के मालिक अंजय कुमार के 21 साल के बेटे आकर्ष की हत्या कर दी गई। आकर्ष पिछले 9 दिनों से लापता था। जिसकी शिकायत परिवार वालों ने पुलिस में दर्ज करा रखा था।

बेरहमी से की गई हत्या
हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से आकर्ष की हत्या की है. पहले आकर्ष का हाथ-पैर बांधा. फिर पेट में धारदार हथियार से वार कर मार डाला गया।

कहां से मिला शव
विष्णु रथ के मालिक के बेटे आकर्ष का शव पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया.. उसका डेडबॉडी गंगा नदी के किनारे क्षत-विक्षत हालत में पड़े थे । आकर्ष की हत्या से पहले उसके हाथ-पैर बांधे गए थे और पेट पर धारदार हथियार से वार किया गया था।

इसे भी पढ़िए-खुशखबरी.. बिहार में सिपाही बनने का बड़ा मौका.. निकली बंपर वैकेंसी.. जानिए कैसे करना होगा अप्लाई

1 जून से लापता था आकर्ष
आकर्ष 1 जून को अपने दोस्तों के साथ परीक्षा देने लिए बिहारशरीफ से पटना गया था। उसके बाद से ही वो लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने बिहारशरीफ थाने में आकर्ष के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में गर्मी ने तोड़ा 11 सालों का रिकॉर्ड.. जानिए कहां कहां हीट वेव का ऑरेंज अलर्ट जारी.. कब होगी बारिश

दोस्तों पर शक
आकर्ष के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ की थी। लेकिन आकर्ष का कोई सुराग नहीं मिला था। लेकिन अब पटना पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया है। मृतक आकर्ष के पिता और विष्णु रथ के मालिक अंजय कुमार और मां बबली कुमारी ने आरोप लगाया था कि पुलिस उनके बेटे की खोजबीन करने में लापरवाही बरत रही है और सहयोग नहीं कर रही है।

मर्डर की गुत्थी उलझी
आकर्ष की हत्या क्यों कि गई है ? हत्या के पीछे कौन कौन लोग हैं ? क्या पैसे के लिए हत्या की गई है? मर्डर का मोटिव क्या है? ऐसे कई सवाल हैं जिसका जवाब नालंदा पुलिस को देना होगा

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…