हथियार से लैस 8 नकाबपोश बदमाशों ने की डकैती.. स्कूल संचालक को बंधक बनाकर पीटा

0

नालंदा जिला में लूट की एक वारदात सामने आयी है । जहां हथियार बंद 8 लुटरों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है । बताया जा रहा है कि लुटेरे नकाब पहने थे और विरोध करने पर आवासीय स्कूल के संचालक को बंधक बनाकर पीटा।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के मघड़ा के चंडी स्थान की है । जहां 8 नकाबपोश बदमाश आवासीय सम्राट पब्लिक स्कूल में घुसे और लूट की वारदात को अंजाम दिया । बदमाशों ने विरोध करने पर मारपीट भी की ।

इसे भी पढ़िए- औचक निरीक्षण में थानाध्यक्ष सस्पेंड

कितने बजे की घटना
आवासीय सम्राट पब्लिक स्कूल के संचालक रामजतन प्रसाद ने बताया कि शनिवार को रात करीब 8:30 बजे वे पत्नी और बेटे के साथ स्कूल के बाहर बैठे हुए थे। तभी पीछे से खेत की तरफ से 8 नकाबपोश हथियारबंद बदमाश अचानक दरवाजे पर आ धमके और पिस्टल की नोक पर बंधक बनाते हुए सभी को अंदर स्कूल में बंद कर दिया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में शराब लूटने की मची होड़.. शराब से भरी कार पलटी

लूट की वारदात
बदमाशों ने बक्से में रखे करीब 3 लाख के सोने चांदी के जेवरात और 65000 नकदी को लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। जिससे उनकी आंखों में गहरी चोट भी लगी है। करीब 20 मिनट तक बदमाशों ने स्कूल में तांडव मचाया।

आवासीय स्कूल में 18 बच्चे थे
जिस समय डकैती की वारदात हुई । उस वक्त आवासीय स्कूल के हॉस्टल में 18 छात्र रहकर पढ़ाई कर रहे थे। गनीमत ये रही कि बदमाशों ने हॉस्टल में रह रहे छात्रों के साथ मारपीट नहीं की। संचालक का कहना है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की।

पुलिस का क्या है कहना
सूचना मिलने पर दीपनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।दीपनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि आवासीय स्कूल सुनसान इलाके में है इस वजह से बदमाशों ने निशाना बनाया है। हालांकि इस मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस खुलासा करेगी और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…