बिहार में शराब लूटने की मची होड़.. शराब से भरी कार पलटी

0

बिहार में आज सुबह-सुबह शराब लूटने के लिए होड़ गई है। जब शराब से भरी एक कार पलट गई। जब घायलों को बचाने ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि कार में शराब है तो फिर क्या था । हर कोई शराब का कार्टून लूटने में लग गया । आपको बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून में थोड़ी ढील दी गई है। विधानसभा से शराबबंदी संशोधन विधेयक पास हो गया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, तस्कर कार से शराब लेकर यूपी से बिहार जा रहे थे। कार जैसे ही मोहनिया-रामगढ़ रोड पर पहुंची, अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे के बाद कार सवार तस्कर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की नजर खाई में पलटी कार पर पड़ी तो लोग उसके नजदीक पहुंचे। जैसे ही कार के भीतर से शराब की गंध आने लगी स्थानीय ग्रामीणों ने कार की तलाशी लेनी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़िए-नीतीश कुमार से बीजेपी की डील.. छोड़नी पड़ेगी सीएम पद की कुर्सी ?

सभी ने लूटी शराब
कार की डिक्की से शराब की बोतलें निकलने लगी। पल भर में ही यह खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती लोगों ने शराब लूट ली। दिलचस्प बात यह है कि ग्रामीणों ने जब देखा कि कार शराब की पेटियों से भरी है तो लूटने के लिए भीड़ लग गई। महिला-पुरुष और अबोध बच्चे सब मिलकर शराब लूटने में लग गए।

इसे भी पढ़िए-राजगीर नेचर सफारी में फंस गई युवती.. जीप लाइन रेसिंग में जा सकती थी जान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे शराब की पेटी और बोतल लोग लेकर भाग रहे हैं। कोई पेटी लेकर भाग रहा है तो कुछ महिलाएं शराब की बोतलों को साड़ियों में छुपा कर भागती दिख रही हैं।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, तेजस्वी की बढ़ी टेंशन

एंटी लिकर टास्क फोर्स के बावजूद तस्करी
गौरतलब है कि कैमूर जिला उत्तर प्रदेश की सीमा से सटा हुआ है। शराब तस्करी को रोकने के लिए समेकित चेकपोस्ट पर 24 घंटे एंटी लिकर टास्क फोर्स पुलिस और उत्पाद विभाग की तैनाती की गई है। इसके बाद भी चेकपोस्ट के रास्ते शराब की गाड़ी पार हो रही हैं। मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना के एएसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कार पलटी है। हम लोग पहुंचे। गाड़ी को खाई से निकाल लिया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…