नालंदा में बड़े व्यापारी के घर रात 2:30 बजे डाका.. थानाध्यक्ष का मोबाइल नॉट रिचेवल बताता रहा

0

नालंदा जिला से इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है । लुटेरों ने एक बड़े व्यापारी के घर डाका डाला है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है । खास बात ये है कि जब पीड़ित ने थानाध्यक्ष से मदद मांगने की कोशिश की तो वहां से भी निराशा हाथ लगी

TVS शोरुम के संचालक के घर लूट
बीती रात लुटेरों ने टीवीएस मोटर्स के शोरुम के संचालक को निशाना बनाया । लुटेरों ने शोरुम के संचालक मुकेश कुमार के घर में घुसकर करीब 20 लाख रुपए के सामान और नकदी लूट लिए हैं ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के हरनौत का है। जहां देर रात हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाश टीवीएस शोरूम के मालिक के घर में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मुकेश कुमार के साथ पहले जमकर मारपीट की। फिर हथियार का भय दिखाकर पति -पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया।

20 लाख से ज्यादा की लूट
डकैतों ने घर मे रखे नकद जेवरात समेत 20 लाख रुपए से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया है । वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिला में 14 थानाध्यक्ष बदले गए, जानिए किसे कहां का थानेदार बनाया गया ?

थानाध्यक्ष का फोन नॉट-रिचेवल
पीड़ित व्यापारी मुकेश कुमार का कहना है कि रात करीब ढाई बजे के आसपास 6 लोग घर में घुस आए। सभी के हाथ में हथियार थे और चेहरे पर नकाब था। जब मुकेश कुमार ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर जमकर पिटाई की। फिर बंधक बनाकर घर मे रखे सभी कीमती सामान और नकद लेकर फरार हो गए। मुकेश कुमार का आरोप है कि जब वे इस घटना की सूचना हरनौत पुलिस को फोन पर देना चाहा तो थानाध्यक्ष का मोबाइल नॉट रिचेवल बता रहा था।

इसे भी पढ़िए-छात्रा के भागने पर कोचिंग संचालक को पेड़ से बांधकर पीटा.. जानिए पूरा मामला

डीएसपी ने संभाला मोर्चा
थानाध्यक्ष को फोन नहीं लगने के बाद पीड़त परिवार ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद नालंदा पुलिस एक्शन में आ गई। सदर डीएसपी डॉ. सिब्ली नोमानी ने खुद मोर्चा संभाला और तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। सदर डीएसपी का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है । जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।  हालांकि थानाध्यक्ष का फोन नॉट रिचेवल बताने पर डॉ नोमानी का कहना है कि दरअसल, बीएसएसएनल का फोन है । जिसकी वजह से ये समस्या हुई है। ये बात तो सही है कि बिहार में लोग मज़ाक में BSNL का फुलफॉर्म भाई साहब नहीं लगेगा कहते हैं। यानि इससे संपर्क होने में कठिनाई आती तो है

नए थानाध्यक्ष को चुनौती
आपको बता दें कि हरनौत समेत 14 थानों के थानाध्यक्ष का दो दिन पहले ही तबादला हुआ था। हरनौत के नए थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने कल ही पद ग्रहण किया था। उनके कमान संभालते के साथ ही बड़ी लूट की वारदात हुई है । ऐसे में अपराधियों ने उन्हें खुली चुनौती दी है । देखना होगा कि नए थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा बदमाशों की इस चुनौती का सामना कैसे करते हैं ?

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…