छात्रा के भागने पर कोचिंग संचालक को पेड़ से बांधकर पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में गुस्साए लोगों ने एक कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई की है। नाराज़ लोगों ने पहले कोचिंग संचालक को पेड़ से बांधा और फिर जमकर पिटाई की।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के चंडी थाना के लालगंज बाजार की है । जहां लोगों ने कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने कोचिंग संचालक को पहले पेड़ से बांधा फिर जमकर पिटाई की। घायल कोचिंग संचालक को बाद में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल चंडी में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में बड़े व्यापारी के घर रात 2:30 बजे डाका.. थानाध्यक्ष का मोबाइल नॉट रिचेवल बताता रहा

छात्रा के प्रेमी संग भागने से नाराज
बताया जा रहा है कि एक छात्रा कोचिंग करने आती थी। जहां से वे अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिससे बाद से छात्रा के परिजन नाराज थे। बताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ छात्रा भागी है वो कोचिंग संलालक के साथ रहता था और उसका करीब था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कई जिलों के एसपी बदले गए.. IPS सुधीर पोरिका और राकेश दुबे पर गिरी गाज

परिजनों का आरोप
नाबालिग छात्रा के परिजन का आरोप है कि कोचिंग संचालक की शह पर ही युवक उनकी बेटी को भगाकर ले गया है । घटना के बाद ही लोगों में कोचिंग संचालक के खिलाफ गुस्सा था। लोगों ने पुलिस से आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं शिकायत मिलने के बाद चंडी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस नाबालिग छात्रा और उसके प्रेमी की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है । साथ ही इस मामले में कोचिंग संचालक से भी पूछताछ की गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…