मिठाई दुकानदार निकला शातिर बदमाश.. रात में राहगीरों को लूटता था

0

नालंदा पुलिस ने दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से लूट के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चौकाने वाली बात ये है कि लोगों और पुलिस को शक ना हो इसलिए वो मिठाई की दूकान खोल रखा था।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 20 अप्रैल को एक स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की घटना हुई थी। लूटपाट की ये वारदात अहियापुर-कोतरा लिंक रोड पर हुआ था। जहां चार बदमाशों ने पिस्तौल भिड़ाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित शेखपुरा जिला के बरबीघा के रहने वाले हैं और वे गोपालबाद में सोने की दुकान खोल रखे थे

पुलिस ने सुलझाया मामला
नालन्दा पुलिस ने घटना के 11 दिन बाद दो बदमाशों को दबोच लिया है। बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर स्वर्ण व्यवसायी से बाइक, मोबाइल व 15 हजार रुपये लूट लिये थे। घटना सरमेरा थाना क्षेत्र की है।

कौन कौन गिरफ्तार
बिहारशरीफ सदर के डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें एक धनावां बिगहा के रहने वाले योगेन्द्र कामत का बेटा रूपलाल कुमार है जबकि दूसरा आरोप पटना जिला के भदौर थाना क्षेत्र के भदौर गांव का रहने वाला कांति कुमार है।
बदमाशों के पास से लूटी गयी बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

खोल रखा है मिठाई की दुकान
पुलिस ने जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है उसमें से एक कांति कुमार सरमेरा में मिठाई की दुकान खोल रखा है।उसकी दुकान पर ही अपराध की योजना बनती थी।

छापेमारी टीम में कौन कौन
डीएसपी ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने बाइक को लावारिस हालत में बरामद कर ली थी। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास है।छापेमारी टीम में सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज, बिन्द थानाध्यक्ष अभय कुमार और डीआईयू की टीम शामिल थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…