लापरवाह थानेदारों पर गिरी गाज.. तीन थानाध्यक्ष सस्पेंड.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई है। ये एक्शन लापरवाह थानाध्यक्षों के खिलाफ की गई है। यानि काम में लापरवाही के आरोप में तीन थानेदारों पर एक्शन हुआ है । उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.. निलंबित तीनों थानेदार नवादा जिला के हैं।

किसने की कार्रवाई
नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने जिले के तीन थानाध्यक्षों को निलंबित कर दिया है.. जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है..

कौन कौन थानाध्यक्ष सस्पेंड
नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने जिन तीन थानाध्यक्षों को सस्पेंड किया है.. उसमें रजौली के थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी,नरहट के थानाध्यक्ष सरफराज इमाम और काशीचक थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा शामिल हैं ।

क्या है आरोप
थानेदारों पर हुई विभागीय कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप है। नवादा के पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल ने नालंदा लाइव को बताया कि इन थानेदारों के खिलाफ काम में लापरवाही बरतने के कई शिकायतें मिल रही थी.. जिसकी गोपनीय जांच कराने पर आरोप सही पाया गया.. जिसके बाद कार्रवाई की गई

बाकी पुलिस वालों के लिए मैसेज
नवादा एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में एक मैसेज भी गया है कि अब काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.. यानि ड्यूटी पर लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी । यानि अब पुलिस वालों को पूरी लगन और ईमानदारी के साथ काम करना होगा.. वर्ना उनका भी नंबर आ सकता है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोटा में नालंदा के छात्र ने की खुदकुशी.. पढ़ाई का प्रेशर या लव एंगल ?

राजस्थान के कोटा में एक और छात्र ने खुदकुशी कर ली है.. कोटा को मेडिकल इंजीनियरिंग की तैयार…