नालंदा के SP की बड़ी कार्रवाई.. थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में एक थानेदार पर गाज गिरी है। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है । साथ ही उसकी जगह पर नए थानाध्यक्ष की नियुक्ति का आदेश भी जारी कर दिया है ।

कहां के थानाध्यक्ष सस्पेंड
नालंदा जिला के थरथरी थाना के थानाध्यक्ष पप्पू कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा के मुताबिक थानाध्यक्ष पप्पू कुमार के खिलाफ अनुशासनहीनता, भ्रष्ट आचरण और स्वेच्छाचारिता का आरोप है।

इसे भी पढ़िए-कब होगी झमाझम बारिश.. मौसम विभाग की सबसे लैटेस्ट भविष्यवाणी

कौन बने नया थानाध्यक्ष
थरथरी थाना के नए थानाध्यक्ष के नाम का भी ऐलान कर दिया गया है । पप्पू कुमार की जगह बिहार थाना के एसआई राकेश कुमार को थरथरी का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। इस संबंध में गोपनीय शाखा से पत्र जारी किया गया है।

इसे भी पढ़िए-शेखपुरा के छात्र का बिहारशरीफ में दिनदहाड़े अपहरण.. फिरौती लेने के बाद छोड़ा

पप्पू कुमार पर क्यों गिरी गाज
दरअसल, 11 जुलाई को एक महिला अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण की एफआईआर कराने के लिए थरथरी थाना पहुंची थी। आरोप के मुताबिक थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने उनसे 10 हजार रुपये की मांग की। पीड़िता ने किसी प्रकार चार हजार रुपये दिये। इसपर थानाध्यक्ष ने कहा कि जबतक पूरा पैसा नहीं मिलेगा, एफआईआर नहीं करेंगे और गाली-गलौज कर महिला को भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगायी थी।

इसे भी पढ़िए-बिहार के कहां बनेगा सबसे बड़ा एलिवेटेड रोड कॉरिडोर.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

पहले भी लगा था आरोप
इससे पहले भी थानेदार पप्पू कुमार पर थरथरी बाजार में अकारण युवकों को पीटने और गाली-गलौज करने का आरोप लगा था । जिसके कुछ दिन बाद एक युवक ने हिलसा डीएसपी को आवेदन देकर बिना किसी कारण के गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था। माना जा रहा है कि लगातार शिकायत मिलने के बाद नालंदा के एसपी ने कार्रवाई की है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…