फोरलेन पर हाईवा और पिकअप में आमने-सामने टक्कर.. एक की मौत

0

नालंदा जिला में फोरलेन पर आए दिन हादसे की खबर आती रहती है । इसकी बड़ी वजह रफ्तार को बताया जाता है । सड़क अच्छी है ऐसे में ड्राइवर वायुवेग से गाड़ी चलाना चाहते हैं । जिसकी वजह से हादसे होते हैं। आज बिहटा सरमेरा फोर लेन पर हाईवा और पिकअप वैन की टक्कर हुई ।

कहां हुई टक्कर
हादसा नूरसराय थाना क्षेत्र के दुल्हीचक मोड़ के पास हुआ। जहां हाईवा और पिकअप वैन में आमने-सामने टक्कर हुई। जिसमें पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद पिकअप वैन पलट गई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कई जिलों के एसपी बदले गए.. IPS सुधीर पोरिका और राकेश दुबे पर गिरी गाज

कहां जा रहा था पिकअप वैन
बताया जा रहा है कि पिकअप वैन धनरूआ से पाइप लोड कर भागलपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही हाईवा ने सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद पिकअप पलट गई और ड्राईवर पिकअप वैन के अंदर ही फंस गया

इसे भी पढ़िए- जानिए दुनिया का वह जगह, जहां 7 घंटे रहने से खत्म हो जाता है जीवन का एक साल

मृतक ड्राईवर की पहचान हुई
हादसे की खबर मिलते ही नूरसराय पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप वैन में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृत ड्राइवर की पहचान पटना जिला के धनरूआ थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव के रहने वाले रवि पासवान के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़िए-प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के बाथरुम में शादी की.. जानिए पूरी कहानी

हाईवा चालक मौके से फरार
वहीं, हादसे के बाद हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया है। हालांकि गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी ड्राईवर की पहचान में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि हाईवा ड्राईवर को आंख लग गई थी और रफ्तार तेज थी। जिस वजह से हादसा हुआ है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…