सोहसराय के पास NH-20 पर हादसा, हाईवा ने बाइक सवार को रौंदा, 1 की मौत

0

नालंदा में तेज रफ्तार की वजह एक बार फिर हादसा हुआ है । जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा बिहारशरीफ(Biharsharif) के सोहसराय थाना क्षेत्र (Sohsarai)के एनएच 20 पर हुआ है। जहां बख्तियारपुर-रजौली हाइवे पर फोरलेन बनाने का काम चल रहा है। हाइवे पर तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा डाला। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर हो गई

इसे भी पढ़िए-टाइपिंग और शॉर्टहैंड जानते हैं तो मिलेगी नौकरी.. 30 हजार वेतन.. जानिए कब तक करना है आवेदन

मृतक की पहचान हुई
हादसे में मारे गए शख्स की पहचान लालधारी प्रसाद के रूप में हुई है । जो दीपनगर थाना क्षेत्र के उमेदनगर गांव के रहने वाले हैं । जबकि उनकी पत्नी गीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा-गया-जहानाबाद के बीच बनेगा एक और हाईवे.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

कैसे हुआ हादसा
मृतक लालधारी प्रसाद के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि आज सुबह उनके माता पिता आंख दिखाने के लिए डॉक्टर के पास नूरसराय बाजार जा रहे थे। कुछ देर बाद उसे सूचना मिली कि उसके माता-पिता का के साथ सड़क हादसा हो गया है। जिसमें उसके पिता की मौत हो गई है जबकि मां का इलाज चल रहा है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार के 12 जिलों में प्रचंड गर्मी की चेतावनी.. तापमान 45 डिग्री के पार

लोगों लगाया जाम
हादसे के बाद हाईवा ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वे एनएच- 20 पर हनुमान कोल्ड स्टोरेज के पास शव को सड़क पर रख जाम लगा दिया। जिससे दोनों साइड गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। वे सब कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे थे

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ-अरवल NH 33 पर बनेगा ओवरब्रिज और बाईपास.. किन किन गांव की जमीन का होगा अधिग्रहण

पुलिस ने जाम हटाया
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज लोगों को समझाया। साथ ही उस हाईवा को भी जब्त कर लिया जिससे हादसा हुआ । पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया । पुलिस ने कहा कि प्रावधान के मुताबिक मृतक के परिजनों को सहायता राशि मुहैया कराई जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में युवक ने खुदकुशी की.. अवैध संबंध के चक्कर में दी जान

बिहार शरीफ में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है । युवक का शव पंखे से लटक रहा था । ज…