नालंदा में पलटी यात्रियों से भरी बस, नवादा से आ रही थी बस

0

नालंदा में यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है । जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के गिरियक थाना के मानपुर गांव के पास हुआ है । बताया जा रहा कि बस की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

कहां से कहां जा रही थी बस
बस नवादा से यात्रियों को लेकर बिहारशरीफ जा रही थी। बस गिरियक थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चारों ओर चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकाला।

इसे भी पढ़िए-बिहार में छिपा है सोना,क्रोमियम,कोयला और निकिल का भंडार.. जहां कहां-कहां होगा खदान का खनन

घायल अस्पताल में भर्ती
घायलों यात्रियों को इलाज के लिए गिरियक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी लोगों को वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी लाया गया। जहां सभी लोगों का इलाज किया गया

इसे भी पढ़िए-मगध एक्सप्रेस में व्यापारी से 55 लाख की चोरी, RPF के दो जवान गिरफ्तार

घायलों में कौन कौन
घायलों में रामनगर मरकट्टा गांव निवासी 19 वर्षीय आदर्श राज, भिंड गांव के 28 वर्षीय शामला देवी, बिंद की 19 वर्षीय सोनम कुमारी, मसोढा के 35 साल के संजू देवी , कटौना चक के 25 वर्षीय सुधीर कुमार , कुटौनाचक मालवा देवी , शिवदयाल बीघा के 60 वर्षीय बछु सिंह ,सलूगंज के जितेंद्र चौधरी, कोनासराय के 40 वर्षीय शिवदानी चौधरी है।

यात्रियों ने क्या कहा
यात्रियों ने नालंदा लाइव से बातचीत में बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण ड्राइवर ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कारण यह हादसा हुआ। वहीं, गिरियक के थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…