नालंदा में युवक ने की खुदकुशी, ससुराल वालों ने बड़े भाई पर लगाया आरोप

0

परिवारिक कलह से तंग आकर नालंदा में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। मृतक के ससुराल वालों ने युवक के बड़े भाई पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है। ससुराल वालों का कहना है कि बड़े भाई की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने खुदकुशी की है ।

क्या है मामला
मामला नालन्दा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है । जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर रंजीत कुमार नामक एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक के ससुराल वालों ने युवक के बड़े भाई पर संपत्ति विवाद में प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. थानाध्यक्ष समे 10 पुलिसकर्मी घायल, लाठी डंडों से भी पीटा

ससुराल वालों का आरोप
मृतक का नाम रंजीत कुमार है और वो मोहनपुर गांव का ही रहने वाला था। मृतक रंजीत कुमार के साले रवि कुमार का कहना है कि करीब 14 साल पहले उनकी बहन की शादी रंजीत कुमार के साथ हुई थी।उनका आरोप है कि शुरुआत से ही रंजीत कुमार के बड़े भाई बालमुकुंद कुमार अपनी मां को बहला-फुसलाकर संपत्ति हड़पने के फिराक में था। उनके बहनोई को उनके बड़े भाई बालमुकुंद के द्वारा प्रताड़ित किया जाता था। जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में 20 साल के युवक का शव मिला.. जांच में जुटी पुलिस

बिना जानकारी के दाह संस्कार किया
ससुराल वालों का कहना है कि रविवार की देर रात जहर खिलाने या खा लेने से मौत हो गई। बिना हमलोगों को सूचना दिए शव को दाह संस्कार करने की प्रक्रिया की जा रही थी। तभी उन्हें गांव के अन्य व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनके बहनोई की मौत हो गई है। शव को रातोंरात दाह संस्कार करने की प्रक्रिया चल रही है। सूचना मिलने के उपरांत हमलोग गांव पहुचे।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में कोचिंग से लौट रहे छात्र की बेरहमी से पिटाई.. पुलिस ने दर्ज किया मामला

थानाध्यक्ष का क्या है कहना
वहीं,नालंदा थाना के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि दो भाइयों के बीच में जमीन का विवाद था। मृतक की पत्नी भी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। फिलहाल कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है पुलिस जांच में लगी हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…