बिहारशरीफ में कोचिंग से लौट रहे छात्र की बेरहमी से पिटाई.. पुलिस ने दर्ज किया मामला

0

बिहारशरीफ में कोचिंग से लौट रहे एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कई लोग एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि ये वीडियो बिहारशरीफ के गढ़पर की है ।

क्या है मामला
वायरल वीडियो बिहारशरीफ के गढ़पर मोहल्ले का है। जिस युवक की पिटाई की जा रही है उसका नाम कुंदन कुमार है । वो मानपुर थाना के गोंगड़ी गांव का रहने वाला है । जो युवक पिटाई कर रहे हैं बताया जा रहा है कि वे सब कुंदन कुमार का गोतिया है । जिसमें एक सीआईएसएफ और आर्मी का जवान भी शामिल है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में 20 साल के युवक का शव मिला.. जांच में जुटी पुलिस

कब का है वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो करीब एक महीने पुराना है। बताया जा रहा है कि वीडियो 8 मार्च का है। मारपीट का ये वीडियो पास के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। जो अब वायरल हो रहा है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बीएड(B.Ed) एडमिशन की तारीख की घोषणा.. जानिए कब से भरे जाएंगे फॉर्म

पिटाई के पीछे क्या कारण
मारपीट के पीछे जमीन विवाद को असली वजह माना जा रहा है। हालांकि पीड़ित युवक के खिलाफ पहले से मानपुर थाना में छेड़खानी का मुकदमा भी दर्ज है । ये मुकदमा उन आरोपियों ने दर्ज कराया था जिन्होंने युवक की पिटाई की है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार के सरकारी ITI(आईटीआई) कॉलेजों में कैसे लें एडमिशन..  

कोर्ट पहुंचा था युवक
छेड़खानी के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए युवक ने बिहारशरीफ कोर्ट का शरण लिया था । युवक कुंदन ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ-अरवल NH 33 पर बनेगा ओवरब्रिज और बाईपास.. किन किन गांव की जमीन का होगा अधिग्रहण

पिटाई करने वाले कौन
बताया जा रहा है कि कुंदन नाम जिस युवक की पिटाई की गई है उसमें पीटने वाला उसका गोतिया ही है । जिससे जमीन विवाद चल रहा है । पीटने वालों में सीआईएसफ जवान गुलशन कुमार और उसका भाई रुपेश कुमार शामिल है जो आर्मी में तैनात है । इसके अलावा भी कई और लोग मारपीट में शामिल हैं ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा-गया-जहानाबाद के बीच बनेगा एक और हाईवे.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

पुलिस ने मामला दर्ज किया
बिहार थाने में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।बिहार थाना के थानाध्यक्ष संतोष कुमार बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है पीड़ित युवक के खिलाफ पहले से मानपुर थाना में छेड़खानी का मामला दर्ज है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…