नालंदा में 20 साल के युवक का शव मिला.. जांच में जुटी पुलिस

0

नालंदा जिला में एक युवक का शव मिला है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल पाएगा ।

क्या है मामला
मामला हरनौत थाना क्षेत्र के माधोपुर सबनहुया गांव की है । जहां तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया गया।घर वालों का कहना है कि रविवार की सुबह से ही युवक लापता था। जब देर शाम तक घर नहीं लौटा तो घरवालों ने तलाश शुरू की ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. थानाध्यक्ष समे 10 पुलिसकर्मी घायल, लाठी डंडों से भी पीटा

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान 20 साल के लक्ष्मण कुमार के तौर पर हुई है। वो बबनबिगहा सबनहुया गांव के रहने वाले वीरमनी प्रसाद का बेटा था । उसका शव सबनहुया गांव के तालाब में ही उपलाया हुआ मिला

इसे भी पढ़िए-गर्मी ने बिहार में तोड़ दिया सालों पुराना रिकॉर्ड.. जानिए आज कितना है तापमान

24 घंटे बाद मिली लाश
घरवालों का कहना है कि लक्ष्मण कुमार रविवार की सुबह से घर से लापता था।परिजनों ने बताया कि लक्ष्मण रविवार की सुबह घर से निकला था जिसके बाद देर शाम घर नहीं लौटा। आसपास खोजबीन करने के बावजूद भी कहीं अता पता नहीं चल सका जिसके बाद आज उसका शव पास गांव के तालाब में उपलाया हुआ मिला।

इसे भी पढ़िए-नालंदा-गया-जहानाबाद के बीच बनेगा एक और हाईवे.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

टॉयलेट के दौरान हादसा
गांववालों ने आशंका जताई है कि टॉयलेट के बाद शायद पानी छूने के क्रम में युवक तालाब में गिर गया होगा। जिसकी वजह से डूबने से उसकी मौत हो गई।मृतक दो भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था और घर पर रहकर ही पढ़ाई कर रहा था।

गांव में मातम
लक्ष्मण की मौत की खबर मिलते गांव में मातम पसर गया। वहीं, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना पर हरनौत पुलिस मौके पर पहुंची। हरनौत के थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में युवक ने खुदकुशी की.. अवैध संबंध के चक्कर में दी जान

बिहार शरीफ में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है । युवक का शव पंखे से लटक रहा था । ज…