रात में नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. थानाध्यक्ष समे 10 पुलिसकर्मी घायल, लाठी डंडों से भी पीटा

0

नालंदा में रविवार की रात पुलिस टीम पर हमला हुआ है । जिसमें 10 पुलिसवालों को गंभीर चोटें आई हैं । पुलिसवालों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि गांववालों ने पुलिस को घेर कर लाठी डंडों से भी पीटा है ।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के परवलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव की है। जहां रविवार की देर शाम पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया।

इसे भी पढ़िए-बाप रे बाप.. गर्मी ने बिहार में तोड़ दिया सालों पुराना रिकॉर्ड.. जानिए कहां रहा कितना तापमान 

दो पुलिसकर्मी की हालत गंभीर
जिन 10 पुलिस वालों को चोटें आई हैं। उसमें दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है। ग्रामीणों के हमले में परवलपुर के थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ को भी चोटें आई हैं ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा-गया-जहानाबाद के बीच बनेगा एक और हाईवे.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

क्यों हुआ हमला
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि मानिकपुर गांव में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है । जिसके बाद परवलपुर के थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ पुलिस टीम लेकर मानिकपुर गांव पहुंचे । पुलिस ने आरोपी को 10 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ-अरवल NH 33 पर बनेगा ओवरब्रिज और बाईपास.. किन किन गांव की जमीन का होगा अधिग्रहण

आरोपी को लाते वक्त हमला
परवलपुर थाना पुलिस ने 10 लीटर चुलाई शराब के साथ आरोपी मंटू यादव को गिरफ्तार किया और आरोपी को लेकर अपने साथ लौट रही थी । इसी दौरान रास्ते में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जब पुलिस वाले भागने लगे तो लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी ।

इसे भी पढ़िए-सोहसराय के पास NH-20 पर हादसा, हाईवा ने बाइक सवार को रौंदा, 1 की मौत

हमले में कौन कौन घायल
गांववालों के हमले 10 पुलिसवाले घायल हो गए हैं । उसमें परवलपुर के थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ के अलावा संतोष कुमार, गोरे लाल यादव, सी के सिंह, वैजनाथ राम, विजेंद्र दास, अरविंद सिंह, विजय यादव, उमेश प्रसाद शामिल हैं । जिमसें संतोष कुमार और बैजनाथ राम की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 लड़की और CISF जवान समेत 5 गिरफ्तार

पुलिस टीम ने शुरू की दबिश
पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी और हमले की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं । साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मानिकपुर गांव पहुंच गई है। पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है जिन्होंने पुलिस टीम पर हमला किया था ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा: पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा, ये है संचालिका.

डीएसपी का क्या है कहना
हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने नालंदा लाइव को बताया कि रविवार की शाम पुलिस शराब चुलाई की सूचना पर मानिकपुर गांव छापेमारी करने पहुंची थी। एक धंधेबाज को पुलिस पकड़ कर अपने साथ ला रही थी। तभी कुछ ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस बल पर हमला कर दिया। उन्होंने नालंदा लाइव को बताया कि दोषियों को चिन्हित कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…