नालंदा में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को रौंदा

0

नालंदा जिला में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जब तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है।

कहां हुआ हादसा
हादसा वेना थाना क्षेत्र के वेना बाजार के पास हुआ। जब तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया। जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मृतक युवक की पहचान हुई
मृतक युवक की पहचान अरौत गांव के रहने वाले 25 साल के टुनटुन कुमार के रूप में हुई है । जबकि घायल युवक का नाम रोशन कुमार है । रोशन भी अरौत गांव का ही रहने वाला है ।

इसे भी पढ़िए-सुप्रीम कोर्ट से JDU,RJD, NCP समेत 8 पार्टियों को बड़ा झटका.. कोर्ट ने कहा- बड़ी सर्जरी की जरूरत

खरीददारी करने वेना गया था
बताया जा रहा है कि टुनटुन अपने दोस्त रोशन कुमार के साथ खरीददारी करने वेना बाजार गया था। जहां से वापस अपने गांव अरौत लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। जिसमें टुनटुन कुमार की मौके पर ही मौतहो गई, जबकि रोशन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा, नवादा और पटना समेत 11 जिले वालों सावधान.. मौसम विभाग की चेतावनी

ट्रक जब्त, ड्राइवर फरार
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को ज़ब्त कर लिया है । पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है ।

गांव में मातम
उधर,हादसे की सूचना मिलते ही अरौत गांव में मातम पसर गया। टुनटुन के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल। तो वहीं, रोशन के घरवाले अपने बच्चे की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि नालंदा जिला में शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता होगा जिस दिन सड़क हादसे में किसी की जान न गई हो। इसकी सबसे बड़ी वजह तेज रफ्तार और लेन ड्राइविंग का नहीं होना है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…