नालंदा में तमंचे पर डिस्को, डांस के दौरान जमकर की फायरिंग

0

नालंदा में तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नालंदा के हरनौत थानाक्षेत्र के एक गांव का है जहां तिलक समारोह में जमकर फायरिंग की गई।

वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि बार बाला डांस कर रही थी कि तभी एक शख्स तमंचे लेकर स्टेज पर चढ़ गया और फिर बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर ठुमके लगाने लगा। इस दौरान उसने कमर से पिस्टल निकाला और ठाय ठाय फायरिंग करने लगा। तभी किसी ने तमंचे पर डिस्को करते शख्स का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि नालंदा लाइव इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इसे भी पढ़िए-पूर्व जिला परिषद सदस्य के बेटे का मर्डर, CCTV से बड़ा खुलासा

कहां का है वीडियो
हरनौत थाना के गोनामा गांव के रंजीत सिंह के बेटे आकाश कुमार का तिलक आया था। तिलक की खुशी में स्टेज़ प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया था, जिसमे तमंचे पर डिस्को किया गया और अब यह वीडियो वायरल हो गया।

फायरिंग करने वाले की पहचान
वीडियो में तमंचे के साथ दिख रहा शख्स हरनौत थाना इलाके के बिरामपुर गांव का कन्हैया बताया जा रहा है। जो दो बार बालाओं के साथ स्टेज पर ठुमके लगा रहा है और खुलेआम हथियार से फायरिंग कर रहा है।

इसे भी पढ़िए-गजब है नालंदा का अकैड़ गांव.. शादी में  दूल्हे के भाई को पीट-पीटकर मार डाला.. जानिए पूरा मामला 

जांच में जुटी पुलिस
वीडियो वायरल होने के बाद हरनौत थाना पुलिस हरकत में आई ।फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद प्रसाद के मुताबिक तमंचे पर फायरिंग कर रहा शख्स बीरमपुर गांव का कन्हैया है। फिलहाल वीडियो की जाँच की जा रही है। जाँच के बाद कन्हैया को गिरफ्तार किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…