पूर्व जिला परिषद सदस्य के बेटे का मर्डर, CCTV से बड़ा खुलासा

0

नालंदा जिला में अपराध की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी है । इस मामले सीसीटीवी से बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है ।

क्या है मामला
मामला पावापुरी ओपी अंतर्गत चोरसुआ के बकरा गांव की है। जहां मंगलवार को बदमाशों ने पूर्व जिला परिषद सदस्या अनिता देवी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बकरा गांव के अरविन्द साव का 23 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत कुमार उर्फ अंशु है। अंशु बकरा गांव में ही बर्तन और कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता था।

दुकान में बैठा था युवक, तभी मारी गोली
बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अंशु अपने पिता के साथ अपनी बर्तन दुकान में बैठा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और दुकानदार के सीने में गोली मार दी। घटना को अंजाम दे बदमाश फरार हो गया। ग्रामीणों और परिजनों के सहयोग से जख्मी अंशु को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-शरद यादव दोषी करार, नालंदा की अदालत ने सुनायी सजा; जानिए पूरा मामला

हत्या के पीछे रंगदारी
बताया जा रहा है कि रंगदारी को लेकर युवक की हत्या की गई है। चार दिन पहले सुरेश केवट के पुत्र रवि केवट रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक मांग रहा था। नहीं देने पर बदमाश ने पुत्र को देख लेने की धमकी दी थी। बदमाश ने सोमवार की शाम दुकान के समीप में तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की। जिसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई थानों के थानाध्यक्ष बदले गए.. जानिए कौन कहां के नए थानेदार बने

सीसीटीवी से खुलासा
बताया जा रहा है कि बगल की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। जिससे तीनों आरोपियों की पहचान हो गई है । पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से हत्याकांड की जांच में जुट गई है। आरोपित पेशेवर अपराधी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद सही कारणों का खुलासा होगा।

इसे भी पढ़िए-बीवी से परेशान JDU के प्रदेश महासचिव ने CM नीतीश से रो-रो कर लगाई गुहार

गांव में तनाव
पूर्व जिला परिषद के बेटे की हत्या के बाद बकरा गांव में तनाव है। तनाव के मद्देनजर एहतियातन पुलिस गांव में कैंप कर रही है।नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्या के प्रतिनिधि दुर्गा राउत मृतक के घर पहुंचकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। सूचना पाकर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि संतोष कुमार, मुखिया चंदन कुमार औक अन्य लोग भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…