विश्वकर्मा पूजा पर शस्त्र पूजन करना पड़ा भारी.. SP ने भिजवाया जेल.. क्या है पूरा मामला

0

कई लोग विजयदशमी को शस्त्र पूजा करते हैं तो कई लोग विश्वकर्मा पूजा पर भी शस्त्र पूजन करते हैं। ये अपनी मान्यता और आस्था है। लेकिन एक युवक विश्वकर्मा पूजा के दिन शस्त्र पूजन करना भारी गया। सिप्पू सिंह ने अपने चार हथियारों को रख कर रीति रिवाज से पंडित जी से शस्त्रों की पूजा कराई । लेकिन उसे मालूम नहीं था कि उसपर ये भारी पड़ने वाला है।

क्या है मामला
दरअसल, सिप्पू सिंह नामक एक युवक ने अपने चार हथियारों के साथ विश्वकर्मा पूजा के दौरान पूजन की। इस दौरान युवक ने अपने अवैध हथियारों पर लड्डू चढ़ाए और हथियारों की तमाम तस्वीरें खींची। फिर उत्साह के चलते हथियारों की पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

एसपी ने की कार्रवाई
सोशल मीडिया पर फोटो शेयर के कुछ ही मिनट बाद ये फोटो वायरल होने लगी और जिले के पुलिस कप्तान तक बात पहुंची। पुलिस कप्तान ने संबंधित थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सिप्पू सिंह को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ सदर अस्पताल के डॉक्टर चोर और भ्रष्ट हैं ? जांच में सनसनीखेज खुलासा

कहां का है मामला
मामला बिहार के बगहा जिला के धनहा थाना क्षेत्र की है । धनहा थाना के पिपरपाती गांव के रहने वाले सिप्पू सिंह ने विश्वकर्मा पूजा के दौरान शस्त्र पूजन किया ।

क्यों हुई गिरफ्तारी
दरअसल, सिप्पू सिंह के पास एक लाइसेंसी बंदूक है। लेकिन इसकी आड़ में वो कई अवैध हथियार भी रखे हैं। तस्वीरों जो तीन कट्टे दिख रहे हैं वे सभी अवैध हैं। इसे देखते ही बगहा के एसपी किरण कुमार जाधव ने फौरन धनहा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया.

इसे भी पढ़िए-बिहार के घूसखोर IPS के घर छापा.. सनसनीखेज खुलासा..!

थानाध्यक्ष का क्या है कहना
धनहा इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर सिप्पू सिंह के घर से फोटो में दिख रहा वायरल हथियार बरामद कर लिया है। पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक हथियार का लाइसेंस मिला है। हालांकि इसकी आड़ में कई अवैध आर्म्स रखने की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार यह गंभीर मामला है।

पंचायत चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश
पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता भी लागू है। ऐसे में हथियारों का न सिर्फ प्रदर्शन हुआ, बल्कि उसे सोशल मीडिया में डालकर दबंगई दिखाने की कोशिश भी की गई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…