बिहारशरीफ में मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 जख्मी

0

अभी एक खबर आ रही है नालंदा जिला के बिहारशरीफ से । जहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने दो लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल सवारों के साथ तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

इसे भी पढ़िए-मां, मातृभूमि व मातृभाषा का कोई विकल्प नहीं

कहां हुआ हादसा
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के सकरौल गांव के समीप पास हुआ है। बताया जा रहा है कि सकरौल गांव के रहने वाले योगेंद्र यादव अपने बेटे मनीष कुमार के साथ अपनी खेत की तरफ जा रहे थे । तभी NH 20 पार करने के दौरान नवादा की ओर से आ रही अनियंत्रित मोटरसाइकिल ने पिता पुत्र को टक्कर मार दी। जिससे योगेंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनका पुत्र मनीष कुमार घायल हो गया। जिसका इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है।

इसे भी पढ़िए-BPSC में दो दोस्तों की सफलता की कहानी.. साथ-साथ पढ़ाई की.. साथ-साथ सफलता पाई

मोटरसाइकिल सवारों की पहचान हुई
हादसे में मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग भी जख्मी हो गए हैं। उन्हें भी इलाज के लिए पुलिस हिरासत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस हिरासत में इनका चल रहा है।मोटरसाइकिल सवार की पहचान पावापुरी ओपी क्षेत्र के बकरा गांव के रहने वाले मोहम्मद फैजान और उसके भाई मोहम्मद फरहान के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़िए-थाने में जाम छलकाने वाले ASI पर कार्रवाई.. गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

घर में मातम
वहीं नालंदा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मृतक अपने पीछे 4 बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। मृतक घर की आजीविका चलाने वाले इकलौते शख्स थे। ऐसे में उनकी मौत के बाद घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…