बिहारशरीफ-दनियावां NH पर बड़ा हादसा, रेलकर्मियों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर

0

बिहारशरीफ-दनियावां नेशनल हाइवे पर बड़ा हुआ है । जिसमें एक रेलकर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई है । जबकि 10 रेलकर्मी घायल हैं । उन्हें इलाज के लिए पटना के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा दनियावां-बिहारशरीफ एनएच-30ए पर हरिनगर और होरिल बिगहा के पास सड़क पर हुई । जहां ब्रेकर के पास वैन पहुंची तो वैन चालक ने अचानक ब्रेक लिया. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने वैन में टक्कर मार दिया. जिससे वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 20 फुट गड्ढे में पलट गयी.

इसे भी पढ़िए-नालंदा को मॉडल अस्पताल का तोहफा.. जानिए कहां बनेगा और क्या-क्या सुविधाएं होगी

पुलिस ने घायलों को निकाला
गड्ढे में पानी भरा था। ऐसे में रेलवे कर्मचारी पानी में फंस गये. घटना की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर, दनियावां और फतुहां पुलिस मौके पर पहुंची । शाहजहांपुर के एएसआइ मदन पंडित, एसआई नवनीत कुमार और दनियावां पुलिस ने गैस कटर से वैन को काट कर सभी को बाहर निकाला. सभी घायलों को मौके पर मौजूद दनियावां, शाहजहांपुर पुलिस और फतुहा आरपीएफ के प्रभारी राकेश कुमार ने दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से इन्हें करबिगहिया स्थित रेलवे अस्पताल केंद्रीय सुपर स्पेशियलिटी में भर्ती कराया गया है

इसे भी पढ़िए-खुशखबरी.. नालंदा को एक और NH का तोहफा दिया, जानिए कहां से कहां तक बनेगी सड़क

दनियावां-डुमरी रेलखंड पर काम करा रहे थे
दरअसल, ये सभी रेल कर्मचारी समस्तीपुर रेलमंडल में कार्यरत हैं। ये सभी दनियावां-डुमरी रेलखंड पर काम करने गए थे और काम खत्म कराने के बाद ये सभी ट्रैकमैन पिकअप वैन पर रेलवे ट्रॉली लेकर समस्तीपुर जाने के लिए निकले थे. लेकिन दनियावां के पास हादसे का शिकार हो गए

इसे भी पढ़िए-बिहार में नए नियोजित शिक्षकों को कितना मिलेगा वेतन.. जानिए पूरी डिटेल्स के साथ

एक की मौत 10 घायल
हादसे में सहरसा में कार्यरत ट्रैकमैन छोटे प्रसाद (50 वर्ष) की मौत हो गयी. मृतक छोटे प्रसाद पश्चिम बंगाल के हुगली के रहने वाले थे. जबकि 10 ट्रैकमैन जख्मी हो गये. वैन का ड्राइवर भी घायल है. ड्राइवर सहित 10 रेलकर्मियों का इलाज करबिगहिया स्थित रेलवे अस्पताल केंद्रीय सुपर स्पेशियलिटी में चल रहा है. घायलों में सहरसा में कार्यरत परन शर्मा, मिथिलेश शर्मा, नवीन कुमार, श्रवण कुमार और लक्षमी शर्मा है. समस्तीपुर में कार्यरत प्रभु पासवान, रणविजय पासवान, रंजन कुमार, वीरेंद्र राय और मो हदीश हैं.

इसे भी पढ़िए-करोड़ों की ठगी करने वाला महाठग गिरफ्तार, 5000 लोगों को लगा चुका था चूना

हालचाल लेने पहुंचे बड़े अधिकारी
घायल रेलकर्मियों का हालचाल लेने दानापुर के डीआरएम प्रभात कुमार और समस्तीपुर के डीआरएम आलोक अग्रवाल अस्पताल पहुंचे. ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी एके शर्मा सहित पटना शाखा के विजय कुमार और संजीव कुमार ने भी घायलों का हालचाल जाना।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…