इस महिला गैंग से सावधान रहिए, वर्ना बना देगी कंगाल, बैंक से उड़ाए पैसे

0

अगर आप बैंक या पोस्ट ऑफिस से पैसे निकालने गए हैं तो आपको महिला गैंग से सावधान रहना होगा । वर्ना आप कंगाल बन सकते हैं। भोली भाली सी दिखने वाली महिलाएं आपको कंगाल बना सकती हैं । आपके थैले से पलक झपकते ही पैसे गायब कर सकती हैं । ऐसा ही एक मामला नालंदा जिला में देखने को मिला है ।

क्या है मामला
दरअसल, एक बुजुर्ग पैसा जमा कराने बैंक गए थे। उनके थैले में 5 लाख रुपए का बंडल था। इस बात की भनक महिला गैंग को थी । फिर क्या था ब्लेड से थैला काटकर उससे 1 लाख 70 हजार रुपए पलक झपकते ही गायब कर दी ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में लूट की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिले के नगरनौसा के पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच का है । जहां नगरनौसा बाजार के रहने वाले भगीरथ प्रसाद पोस्टऑफिस से 5 लाख रुपए लेकर बैंक गए थे। जब वे बैंक पहुंचे तो वहां लंच ब्रेक हो गया। जिसके बाद वो थैला रखकर पास के ही एक टेबल पर बैठ गए और लंच ब्रेक खत्म होने का इंतजार करने लगे।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ-दनियावां NH पर बड़ा हादसा, रेलकर्मियों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर

महिला गैंग ने साफ किया हाथ
इसी दौरान पहले दो महिलाएं आईं और थैले के पास खड़ी हो गई । बाद में एक और महिला आई उसकी गोद में एक बच्चा था। इस दौरान महिला गैंग ने थैले पर हाथ साफ कर दिया। महिला गैंग ने ब्लेड से थैला काटा और उससे 1 लाख 70 हजार उड़ा लिए। पूरे मामले की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

इसे भी पढ़िए-खुशखबरी.. नालंदा को एक और NH का तोहफा दिया, जानिए कहां से कहां तक बनेगी सड़क

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित भगीरथ प्रसाद ने मामले की शिकायत नगरनौसा थाना में की है । नगरनौसा के थानाध्यक्ष नारद मुनि ने बताया कि मामले की जानकारी होने पुलिस बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की है । साथ ही सीसीटीवी में दिख रही महिलाओं की तलाश में जुट गई है ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ जेल में DM-SP की छापेमारी, जानिए जेल में क्या-क्या मिला?

नालंदा लाइव की अपील
नालंदा लाइव अपने पाठकों से अपील करता है कि जब भी वे बैंक या पोस्टऑफिस में पैसे निकालने जाएं तो थोड़ा ज्यादा सतर्क रहें। खासकर महिलाओं से बचकर रहें। वे महिला होने का फायदा उठा लेती हैं। वो आप में सटकर आपके पॉकेट से पैसे निकाल लेती हैं। युवाओं को लगता है कि महिला या लड़की उसे टच कर रही है तो क्या नुकसान है और इसी कमजोरी का फायदा वे उठाती हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…