नालंदा का ‘हैवान’ डॉक्टर.. बीवी को दोस्त के सोने के लिए कहता है

0

नालंदा जिला में एक डॉक्टर की हैवानित सामने आई है । जिस डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता है वो डॉक्टर शैतान निकला। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी पत्नी ही बता रही है। पत्नी का आरोप है कि डॉक्टर ने अपने दोस्त के साथ पत्नी को संबंध बनाने को कहा। लेकिन जब पत्नी ने इनकार किया तो डॉक्टर ने ब्लेड से लहूलुहान कर दिया।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के सोहसराय मोहल्ले की है। जहां एक डॉक्टर ने पत्नी पर ब्लेड से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है । पत्नी का आरोप है कि उसका पति अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहता था । मना करने पर आरोपी डॉक्टर ने पत्नी के शरीर पर ब्लेड से बुरी तरह से हमला किया ।

वीडियो बनाना चाहता है डॉक्टर
जख्मी हालत में पीड़ित महिला को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उनका इलाज चल रहा है । पीड़ित पत्नी का कहना है कि उनका पति गैर मर्द के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाता है। इंकार करने पर उन्हें और बच्चों को मारा-पीटा जाता है। पत्नी का आरोप है कि पति गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर समाज में उन्हें बदनाम कर छुटकारा पाना चाहता है।

‘वो’ को लेकर विवाद
बताया जा रहा है कि विवाद की जड़ में पति-पत्नी और वो है। आरोपी डॉक्टर के ससुराल वालों का कहना है कि डॉक्टर की किसी युवती के साथ अवैध संबंध है। वो उस लड़की से शादी करना चाहता है ।जिसके लिए डॉक्टर के घर वाले तैयार हैं। लेकिन उनकी पत्नी रिश्ते में रोड़ा है।

बदनाम करने की साज़िश
कहा जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर पत्नी से अलग होने के लिए वो पत्नी को दूसरे मर्द के साथ सोने के लिए दवाब बनाता है। ताकि उसे समाज में बदनाम किया जा सके और आसानी से दूसरी शादी रचा सके

इसे भी पढ़िए-जब पति के मोबाइल पर पहुंचा पत्नी की गैंगरेप का वीडियो.. पूरी खबर पढ़कर दहल जाएंगे आप

डॉक्टर के दो बच्चे भी हैं
आरोपी डॉक्टर की शादी साल 2006 में हुई थी। जिससे दो बच्चे भी हैं। बेटी 13 साल की है । जबकि बेटा 11 साल का है । डॉक्टर खुद गया जिला के अतरी में सरकारी डॉक्टर के पद पर कार्यरत है। पीड़िता का कहना है कि शादी के कुछ साल बाद तक गृहस्थी ठीक से चली। शादी के बाद पति डॉक्टर बन गए। डॉक्टर बनने के बाद पति अपने परिवार की रजामंदी से दूसरी शादी रचाना चाहते हैं। इसके अलावा उनका एक युवती से नाजायज संबंध भी चल रहा है।

कौन है आरोपी डॉक्टर
आरोपी डॉक्टर का नाम डॉक्टर चंद्रमणि आजाद है । वे सोहसराय के सलेमपुर के रहने वाले हैं। डॉक्टर आजाद गया जिला के अतरी में सरकारी डॉक्टर के पद पर तैनात हैं। डॉक्टर चंद्रमणि आजाद की शादी पटना जिला के दीदारगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में हुई थी।

ससुराल वालों ने केस दर्ज कराया
ससुराल वालों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सोहसराय के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद ने बताया कि महिला के बयान पर केस दर्ज किया गया है। उसके ससुर आनंदी पासवान ने भी मारपीट का केस कराया। थानाध्यक्ष का कहना है कि शुरुआती जांच में डॉक्टर बनने के बाद पति दूसरी शादी रचाना चाहता है। हालांकि उन्होंने कहा कि इसके बारे में ज्यादा जानकारी जांच के बाद दी जाएगी ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…