बिहारशरीफ कोर्ट में बड़ा हादसा, 1 महिला की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

0

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहारशरीफ से आ रही है। बिहारशरीफ कोर्ट में बड़ा हादसा हुआ है । जिसमें एक महिला की मौत हो गई है । जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ता कराया गया है।

क्या है मामला
दरअसल, आज सुबह बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय की चहारदीवारी सड़क की ओर गिर गई। जिसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई, जबकि 6 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विम्स रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़िए-गैंगरेप में 4 को फांसी, कोर्ट ने निर्भया से भी जघन्य केस बताया; जानिए दरिंदगी की पूरी कहानी

मृतक महिला की पहचान हुई
मृतका की पहचान हो गई है । मृतक महिला मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावां विशुनपुर गांव की रहने वाली हैं। उनका नाम राजमतिया देवी है। बताया जा रहा है कि बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय में कोर्ट का काम चल रहा था। उसी दौरान सड़क किनारे खड़ी दीवार भरभरा कर नीचे गिर गई। जिसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए- बिहार के छह शहर बनेंगे मॉडल सिटी.. लिस्ट में नालंदा के 2 शहर शामिल

मलबा हटाने का काम जारी
मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू में जुट गई है घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है वहीं सड़क से मलबे हटाने का काम किया जा रहा है। हादसे के बाद जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और हादसे का जायजा ले रहे हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…