नालंदा में बिहटा-सरमेरा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

0

नालंदा जिला में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । जहां सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है । हादसा बिहटा सरमेरा हाइवे पर हुआ है । जहां बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों को रौंद डाला ।

कहां हुआ हादसा
हादसा रहुई थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे-78 पर काजीचक गांव के पास का है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। तीनों युवक एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चकनाचूर हो गया ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के डीएम की पत्नी नवादा की जिलाधिकारी.. जानिए, IAS पति-पत्नी की कहानी

बारात से लौट रहे थे युवक
स्थानीय लोगों के मुताबिक तीनों युवक बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव बारात गए थे। रात में बारात में शामिल होने के बाद सुबह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे। तभी काजीचक गांव के पास तरबूज से लदी ट्रक ने सड़क की दूसरी दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ कोर्ट में बड़ा हादसा, 1 महिला की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

मृतकों की पहचान हुई
तीनों मृतकों की पहचान राजू,बंटी और रवि के तौर पर हुई है । तीनों आपस में चचेरे भाई हैं और चंडी थाना के प्राणचक गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए-बीपीएससी मेंबर के सरकारी आवास पर डील- 25 लाख दो; डीएसपी बनो.. जानिए क्या क्या हुई बातें

लोगों ने किया सड़क जाम
नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही मुआवजे की मांग कर रहे हैं। जाम की वजह से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही रहुई थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुटी है।

इसे भी पढ़िए-पूर्व जिला परिषद सदस्य के बेटे का मर्डर, CCTV से बड़ा खुलासा

डीएसपी ने संभाला मोर्चा
हादसे के बाद कई थानों की पुलिस और खुद विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे । बाद में लोगों का गुस्सा शांत हुआ और रोड पर से जाम हटाया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…