बिहारशरीफ के एक होटल में युवक की लाश मिली… होटल कर्मचारी फरार.. बाहर भारी भीड़

0
Kamala Hotel

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां एक होटल में युवक की लाश मिली है । जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला
बिहारशरीफ के अंबेर चौक पर स्थित कमला होटल में एक युवक की लाश मिली है। जिसके बाद बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान कर ली गई है ।

होटल के कर्मचारी भागे
बिहार थाना पुलिस के होटल में पहुंचते ही कमला होटल के सभी कर्मचारी फरार हो गए । फिर पुलिस ने पहले कमरे की खिड़की को बाहर से खोला तो देखा की युवक का शव बेड पर पड़ा था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में शिक्षक भर्ती की काउंसिलिंग के लिए शिक्षा विभाग ने रखी शर्त.. अब अभ्यर्थियों को रखना होगा..

बिहारशरीफ का रहने वाला है युवक
मृतक की पहचान 26 साल के सूरज कुमार के रूप में हुई है । वो बिहारशरीफ के अंबेर मोहल्ले का ही रहने वाला था । बताया जा रहा है कि वो अंबेर मोहल्ले के महारानी गली में रहता था और उसके पिता का नाम अरविंद प्रसाद है ।

कल रात बुक किया था रूम
बताया जा रहा है कि सूरज ने कल रात ही होटल का कमरा बुक किया था और रात में होटल के कमरे में ही रुका था। जहां आज सुबह उसकी लाश मिली है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिला में कई बड़े अधिकारी बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

एक महीने पहले शादी हुई थी
बताया जा रहा है कि सूरज की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि शादी के बाद पति पत्नी में किसी बात को लेकर नोंक झोंक हुई थी। जिसके बाद वो घर से बाहर निकल गया और होटल का कमरा बुक कर रात में वहीं रुका था।

सुसाइड का शक
बिहार थाना पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का केस बता रही है । बताया जा रहा है कि सूरज ने जहर खाकर खुदकुशी की है। हालांकि इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा।

होटल के बाहर भारी भीड़
कमला होटल अंबेर मोड़ पर स्थित है और युवक भी अंबेर मोहल्ले का रहने वाला है। ऐसे में जैसे ही सूरज के लाश मिलने की खबर मिली। होटल के बाहर मोहल्लेवालों की भारी भीड़ जुट गई। परिवार वाले भी होटल के बाहर जमा हो गए हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…