नालन्दा में कॉलेज कैंपस में युवक का मिला शव.. मर्डर,सुसाइड या साजिश ?

0

बिहारशरीफ से इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है । जहां कॉलेज कैंपस में बिजली के खंभे से लटकता एक युवक का शव मिला है । कॉलेज कैंपस में लाश की खबर मिलते ही आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग कॉलेज कैंपस पहुंचे ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के सोगरा कॉलेज की है। लहेरी थाना इलाके के सोगरा कॉलेज में सुबह-सुबह लोगों को बिजली के खंभे से एक युवक का शव लटकता दिखा। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना लहेरी थाना पुलिस को दी।

हत्या, सुसाइड या साजिश?
युवक का शव मिलते ही लहेरी थाना पुलिस की टीम सोगरा कॉलेज पहुंची। जहां शव को बिजली के खंभे से नीचे उतारा गया। युवक के शव को लेकर कयासों का बाजार भी गर्म है । कई लोग जहां इसे सुसाइड बता रहे हैं । तो वहीं कुछ लोग इसे हत्या करार दे रहे हैं ।

इसे भी पढ़िए-ड्राईवर की एक भूल से चलती स्कॉर्पियो जलकर राख.. जानिए ड्राइवर ने क्या गलती की थी

हत्या कर शव को टांगा तो नहीं गया?
कई लोगों का कहना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद शव को बिजली के खंभे से टांग दिया गया है । युवक का शव एक गमछा से बिजली के खंभे से लटका हुआ था ।

इसे भी पढ़िए-दिल्ली की तर्ज पर बिहारशरीफ में 141 जगहों पर लगेंगे 560 कैमरा.. ऑटोमेटिक कटेंगे चालान

शव की पहचान नहीं
अब तक पुलिस शव की पहचान नहीं कर पाई है । देखने से युवक की उम्र 22-25 साल के बीच होगी । युवक काले रंग का टी-शर्ट पहने हुए है और कद लंबा है ।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा
लहेरी थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और पहचान के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि युवक कौन है इसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है। आसपास के थाने एवं सोशल मीडिया का सहारा पहचान के लिए लिया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। फिलहाल शव को पहचान के लिए सदर अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखा गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…