नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

0

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की गलती की वजह से पूरी स्कॉर्पियो कार जल गई ।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के छबीलापुर थाना इलाके के लोदीपुर गांव के समीप हुआ है । बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो इस्लामपुर से राजगीर की ओर जा रही थी।

ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
बताया जा रहा है कि जैसे ही स्कॉर्पियो में आग लगी। वैसे ही ड्राइवर ने बीच रोड पर गाड़ी को खड़ा कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन गाड़ी धू-धू कर जल कर खाक हो गई ।

अग्निशमन के आने से पहले स्वाहा
सूचना मिलने पर छबीलापुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मौके पर पहुंची। अग्निशमन की मदद से आग पर काबू पाया । तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया है । गाड़ी में और कोई व्यक्ति नहीं थे गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक की पहचान की जा रही है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार में किसान सलाहकारों के लिए खुशखबरी.. अब मिलेगा 

ड्राइवर की गलती से हादसा
कहा जाता है न कि किसी भी हादसे के पीछे मानवीय चूक या भूल होती है । यहां भी ऐसा ही हुआ है । बताया जा रहा है कि ड्राइवर की एक गलती की वजह से स्कॉर्पियो में आग लग गई और 10 लाख से महंगी कार स्वाहा हो गई।

इसे भी पढ़िए-बायोफ्लॉक विधि से लाखों कमाएं.. जानिए कम समय और कम लागत में कैसे कमाएं ज्यादा पैसे

ड्राइवर ने क्या थी गलती
दरअसल, स्कॉर्पियो का एक टायर पंचर हो गया था। गाड़ी में रखी स्टेपनी भी पहले से पंचर था। ऐसे में ड्राइवर ने स्कॉर्पियो को रोकने के बजाय चलाता ही रहा क्योंकि आसपास पंचर बनाने की दुकान नहीं थी।

घर्षण से लग गई आग
स्कॉर्पियो ड्राइवर पंचर की हालत में ही गाड़ी चला रहा था। जिसकी वजह से घर्षण हुई और चिन्गारी निकली। वही चिनगारी विकराल रुप ले लिया और लाखों की गाड़ी स्वाहा हो गई।

नालंदा लाइव की अपील
ऐसे में नालंदा लाइव भी आप सब ये अपील करता है कि गाड़ी चलाते वक्त इन बातों का ध्यान रखें। नहीं तो लेने के देने पर पड़ सकते हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…