कदम के पेड़ को लेकर बवाल… भाभी और भतीजे को मारी गोली..जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में गोलीबारी की वारदात सामने आई है । बताया जा रहा है कि गोलीबारी कदम के पेड़ को लेकर हुआ है । जहां एक सनकी ने अपनी भाभी और भतीजे को गोली मार दी।

क्या है मामला
मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के अन्धना बेलदारी गांव की है । जहां शनिवार को एक शख्स ने अपनी भाभी और भतीजे को गोली मार दी। घायल दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कदम के पेड़ को लेकर विवाद
पीड़ित श्याम बिंद ने बताया कि उसके चचेरे भाई श्याम किशोर बिंद के खेत में कदम का पेड़ लगा हुआ है। जिसकी वजह से श्याम बिंद के खेत में छांव होता है और फसल को नुकसान पहुंचता है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या.. पहले लूटा फिर सोना कारोबारी को मार डाला

टहनी की छटाई को लेकर विवाद
ऐसे में श्याम बिंद और उनके बेटे उदय कुमार ने कदम के पेड़ की टहनी की छटाई की ताकि खेत में लगे फसल को पेड़ के छांव के कारण नुकसान न हो।

इसे भी पढ़िए-शिवानी की बिहार दारोगा में ज्वॉइनिंग से पहले मौत..  

छटाई को लेकर गाली गलौच
टहनी की छटाई की खबर मिलने के बाद श्याम किशोर बिंद ने विरोध जताया। जिसके बाद बात बढ़ गई और दोनों ओर से गाली गलौज होने लगा। बात इतनी बढ़ गई की गोलीबारी होने लगी।

इसे भी पढ़िए-रात में नालंदा में हंगामा, गुस्साए लोगों ने बोलेरो को फूंका

गोलीबारी में दो लोग घायल
गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए । जिसमें श्याम बिंद की पत्नी रजिया देवी और बेटा उदय कुमार शामिल। दोनों को गोली लगने के बाद परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से सभी को पटना रेफर कर दिया गया है।

पुलिस का क्या है कहना
नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पेड़ की टहनी के काटने को लेकर विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई, जिसके बाद श्याम किशोर बिंद ने गोली चला दी। बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …