खाकी एक बार फिर दागदार, थाने में मसाज करवाने वाला थानेदार सस्पेंड

0

बिहार पुलिस (Bihar Police) की वर्दी पर एक बार फिर दाग लगा है। इस बार खाकी पर दाग एक थानाध्यक्ष की अय्याशी की वजह से लगा है। जो थाने में आई एक फरियादी महिला से मसाज करवाते देखा गया । हालांकि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया गया है । लेकिन तब तक वो पुलिस की वर्दी पर दाग लगवा चुका था ।

क्या है मामला
दरअसल एक महिला अपने बेटे को छुड़ाने की गुहार लेकर थानाध्यक्ष के पास गयी थी. इस दौरान दारोगा ने अपनी वर्दी का धौंस दिखाया. महिला को कहा कि बेटे को छुड़ा देंगे लेकिन जो मैं कहता हूं वो करो. बेबस महिला ने थानाध्यक्ष के कहने पर मसाज करना शुरू कर दिया. वहीं दारोगा भी महिला की मदद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़िए-बिहार में बड़े पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला, कई नगर आयुक्त भी बदले गए

कहां का है मामला
मामला सहरसा जिला के डरहार ओपी (Saharsa darhar OP) का है. थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा (Darhar SHO Shashibhushan Sinha) बड़े मजे से एक महिला से मसाज (Daroga taking massage from woman in Saharsa ) लेते दिख रहे हैं. उनके ठीक सामने एक और महिला कुर्सी पर बैठी है. थाने में मसाज लेने का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि वीडियो दो महीना पुराना है.

इसे भी पढ़िए-पटना के बाद अब बिहार के चार शहरों में बनेगा रिंग रोड.. जानिए किस किस शहर में बनेंगे रिंग रोड

मसाज का वीडियो वायरल
वीडियो में दो महिला दिखाई दे रही है. एक महिला से एसएचओ साहब मसाज ले रहे हैं. बताया जाता है कि उस महिला के बेटे को 2 दिन पहले जेल भेज दिया गया था. महिला अपने बेटे को छुड़ाने के लिए थानाध्यक्ष के पास पहुंची थी. लेकिन थानाध्यक्ष को तो मसाज कराना था सो उन्होंने महिला से मालिश करवाना शुरू कर दिया. लेकिन इस दौरान थानेदार किसी से फोन पर महिला के बेटे को छोड़ देने की बात कहते दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़िए- हाईवे,फोरलेन या नदी के किनारे नहीं रहेगा ईंट भट्टा ईंट भट्टा के लिए बना नया नियम..

10 हजार का खर्चा आएगा
बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष वकील से बात कर रहे थे कि। जिसमें वो वकील को फोन पर कह रहे हैं ‘सुनिए न ई बहुत गरीब है बेचारी, कितना पैसा भेज दे. नकल उकल सब लिफाफा में हमी भेज देंगे. दो औरत आएगी आधार कार्ड लेकर. आपके यहां कब भेज दे दोनों को. अच्छा तो सोमवार को आपको पूरा पता मोबाइल नंबर देकर सब भेज देते हैं. काम करा दीजिए. इसमें दस हजार मेरा ही खर्चा हो गया.

थानेदार सस्पेंड
मसाज करवाने वाले थानेदार को सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने सस्पेंड कर दिया है। सहरसा सदर के डीएसपी संतोष कुमार ने कहा कि मामले की जांच की गई । जिसमें वीडियो को सही पाया गया। जिसके बाद एसपी लिपि सिंह ने तुरंत एक्शन लेते हुए थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…