बिहारशरीफ के हॉस्पीटल मोड़ पर बड़ा हादसा टला.. जा सकती थी कई लोगों की जान!

0

फिल्म शोले का वो सीन को आपको याद ही होगा । जब वीरु बसंती को गोली चलाना सीखा रहे थे। लेकिन ये बात तो फिल्मी थी । बिहारशरीफ में ड्राइविंग सिखाने के चक्कर में बड़ा हादसा होते होते बच गया. दो लोगों की जान बच गई। जब महिला कांस्टेबल को ड्राइविंग सिखाते वक्त 112 नंबर की इमरजेंसी गाड़ी ट्रक में टक्कर मार दी । बताया जा रहा है कि अगर वहां ट्रक खड़ी नहीं होती तो कई लोगों की जान जा सकती थी

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के अस्पताल चौक की है । जहां 112 आपात सेवा की ड्यूटी में लगी महिला कॉन्स्टेबल को ड्राइविंग सिखाने के चक्कर में हादसा हो गया । 112 आपात सेवा की गाड़ी ट्रक को टक्कर मार दी और ट्रक के नीचे आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी की जान बाल बाल बच गई।

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, पीटीसी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में हॉस्पीटल मोड़ पर 112 आपात सेवा ड्यूटी में खड़ी थी। तभी ड्यूटी पर तैनात ड्राइवर महिला कॉन्सटेबल के साथ 112 आपात की गाड़ी को श्रम कल्याण केंद्र मैदान लेकर चला गया और महिला कॉन्स्टेबल को ड्राइविंग सिखाने लगा।

महिला कॉन्टेबल ने नियंत्रण खोया
इस दौरान महिला कॉन्स्टेबल ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और मैदान में खड़ी एक ट्रक से जा टकराई जिसमें महिला कॉन्स्टेबल बुरी तरह से घायल हो गई। वहीं 112 आपात सेवा की गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इसे भी पढ़िए-बेरोजगारों के लिए खुशखबरी.. रोजगार मेला में 235 लोगों की होगी भर्ती.. जानिए कब और कहां

पटना से दूध लेकर आया था ट्रक
दरअसल, ट्रक पटना डेयरी से दूध लेकर बिहार शरीफ आया था। जिसकी डिलीवरी देने के बाद वो श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में गाड़ी खड़ी कर ट्रक के नीचे आराम कर रहा था। अचानक तेज रफ्तार में एक पुलिस की गाड़ी आई और ट्रक से टकरा गई। गनीमत रही कि साइड में लगे बंपर से उन लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी।

इसे भी पढ़िए-बिहार में नंबर वन पर बरकरार है बिहारशरीफ.. जानिए किस शहर की कौन सी है रैंकिंग

कई लोगों को रौंद डालती गाड़ी
ट्रक ड्राइवर का नाम राजकपूर है और वो जहानाबाद के कोहडीरा गांव का रहने वाले है। ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वो और उसका खलासी ट्रक के नीचे आराम कर रहा था। तभी ये हादसा हुआ। उनका कहना है कि अगर ट्रक नहीं रहता तो पुलिस की गाड़ी कई लोगों को रौंद देती। जिससे किसी बड़ी अनहोनी के आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के SP की बड़ी कार्रवाई.. थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड.. जानिए पूरा मामला

जांच के आदेश
इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उन्हें उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …