नालंदा में चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, पूर्व मुखिया पर लगा हत्या का आरोप

0

नालंदा जिला में चुनावी रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है । हत्या का आरोप पूर्व मुखिया पर लगा है । मृतक के परिवार वालों का कहना है कि पूर्व मुखिया ने अपने गुर्गों से मंटू कुमार की हत्या करवाई है

क्या है पूरा मामला
मामला छबीलापुर थाना में चंदौरा गांव की है। जहां चुनावी रंजिश में एक युवक की दिनदहाड़े ईंट और रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वो अपने दादा के श्राद्ध-कर्म समारोह के बाद बहनोई को सिलाव बस स्टैंड छोड़ने जा रहा था।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में चलती बाइक में लगी आग, धू-धू कर जल गई मोटरसाइकिल

मृतक कौन है
मृतक की पहचान चन्दौरा गांव के रहने वाले महेश प्रसाद के 22 साल के बेटे मंटू कुमार के रूप में हुई है । कहा जा रहा है कि मंटू कुमार जब बस स्टैंड जा रहा था तभी वहां घात बैठे तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। और पास के एक खेत में ले जाकर ईंट और रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

इसे भी पढि़ए-नालन्दा में तेज रफ्तार ट्रक पलटा, 2 लोगों की मौत, दर्जन भर मवेशी दबे

पूर्व मुखिया पर हत्या का आरोप
मृतक के परिवारवाले और स्थानीय लोग इसे चुनावी रंजिश में हत्या बता रहे हैं। हत्या का आरोप गांव के ही पूर्व मुखिया रंजीत कुमार पर लगा है। आरोप है कि वारदात को अंजाम मुखिया के गुर्गे नेता यादव और नीतीश कुमार ने दिया है। दोनों अपराधियों पर आधा दर्जन से अधिक मामले जिला के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। दोनों ही अपराधी मुखिया के शूटर हैं।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में आपत्तिजनक अवस्था में दिखने पर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या.. डबल मर्डर से सनसनी

सबसे बड़ा भाई था मंटू
दो भाई और तीन बहनों में मंटू सबसे बड़ा था। हत्या के बाद घर में कोहराम मच गया है। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका एक भाई हत्या की खबर सुनकर बार-बार बेहोश हुए जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत..

नालंदा जिला में कोरोना संकमण से मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में इनकम …