नालंदा में कलियुगी भतीजे की करतूत, चाचा को पटकर जबरन पिलाया जहर

0

नालंदा जिला में एक कलियुगी भतीजे की करतूत सामने आयी है । जहां भतीजे ने अपने ही चाचा को पटकर जबरन जहर पिलाया । जिससे चाचा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिले के हरनौत प्रखण्ड के गोकुलपुर ओपी के वसिनियावां गांव की है । जहां संपत्ति विवाद में भतीजा ने चाचा को जबरन पटक कर जहर पिला दिया । जिससे इलाज के दौरान चाचा की मौत हो गयी ।

इसे भी पढ़िए-BPSC पेपर लीक कांड में एक और गिरफ्तारी.. जानिए कौन है नौवां आरोपी

मृतक की पत्नी का आरोप
मृतक की पत्नी का कहना है कि तीन साल पहले ही गोतिया से जमीन और मकान का बंटवारा हो चुका है। पर वे लोग न तो जमीन पर न ही मकान पर से कब्जा हटा रहे हैं। कई बार पंचयती भी हुआ पर इसका कोई असर नहीं हुआ। मृतक की पत्नी का आरोप है कि जब रात में उनके पति सो रहे थे तभी भतीजा अपने सहयोगियों के साथ घर पर धावा बोलकर परिवार के साथ मारपीट करते हुए पत्नी के सामने पति को जहर दे दिया। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-सत्येंद्र सिंह हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला.. जानिए पूर्व सांसद विजय कृष्ण का क्या हुआ

पोस्टमॉर्टम के बाद सच्चाई सामने आएगी
गोकुलपुर ओपी के प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि परिजन जहर देकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा । पत्नी की ओर से दिए गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…