प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लोगों ने पकड़कर शादी करा दी

0

नालंदा (Nalanda) में एक युवक को चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव की है. सोमवार की दोपहर को एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. मगर उसे देख लिया गया, और लड़की के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसको पकड़ लिया. बाद में उन्होंने प्रेमी जोड़े की गांव के मंदिर में शादी करवा दी.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद, हरियाणा से मंगाई गई थी शराब

दरअसल,सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाहडीह का रहने वाला अमरजीत कुमार का दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामनगर की रहने वाली एक लड़की के साथ चार महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.  दोनों अक्सर छिप-छिप कर एक-दूसरे से मिलते थे.
अमरजीत अपनी प्रेमिका के परिजनों की गैर-मौजूदगी में उससे मिलने उसके घर आया था. मगर जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों को पकड़ लिया. यह निर्णय लिया गया कि इन दोनों की शादी करवा दी जाए.

इसे भी पढ़ें-10वीं पास युवकों के लिए बंपर वैकेंसी..  रेलवे ने निकाली 2972 पदों के लिए भर्ती

परिजनों ने बाजार से शादी का समान और नये-नये कपड़े खरीदकर ले आया गया. फिर स्थानीय ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों की मदद से गांव के ही एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई.

इसे भी पढ़िए-पटना मेट्रो के डिजाइन में बदलाव, जानिए किस इलाके में क्या होगा फायदा

बिना बैंड-बाजा, बराती के मंदिर में हुई इस शादी से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल यह प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध कर खुश नजर आ रहा है. शादी के बाद प्रेमी अमरजीत अपने पत्नी बनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपने घर रवाना हो गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…