नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

0

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को बुरी तरह से रौंद डाला है । जिससे मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई है । हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया ।

कहां हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि तीनों युवक बेना की ओर से बिहारशरीफ आ रहे थे। तीनों युवक बाइक पर सवार थे। जैसे ही उनकी बाइक पैठना गांव के पास पहुंची। तभी मोटर साइकिल बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे तीनों की मौत हो गई।

कब हुआ हादसा
हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार तीनों युवकों का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। तीनों को पहचान करना मुश्किल हो रहा था। बाद में मिलने पहचान पत्र के माध्यम से तीनों युवक की पहचान हुई। बताया जा रहा है कि हादसा रात करीब 10 बजे हुई है ।

इसे भी पढ़िए-बड़ा खुलासा.. नकली सामानों का गढ़ है नालंदा.. कहीं आपका साबुन, शैंपू नकली तो नहीं ?

मृतकों की पहचान हुई
मृतकों के पॉकेट में मिले पहचान पत्र के माध्यम से तीनों युवकों की पहचान हुई। जिसमें दो युवक नूरसराय थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव के रहने वाले हैं जबकि तीसरे युवक की पहचान चेरो ओपी के द्वारका बिगहा के निवासी के तौर पर हुई है । मरने में सुजीत पासवान और सोनू पासवान नूरसराय के भेड़िया गांव के रहने वाले हैं। जबकि रंजीत पासवान चेरो ओपी के द्वारका विगहा का रहने वाला है ।

इसे भी पढ़िए-श्रमजीवी एक्सप्रेस के पैंट्रीकार में चल रहा था गंदा खेल…11 लोग गिरफ्तार

आपस में संबंधी हैं
पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में तीनों व्यक्ति आपस में संबंधी नजर आ रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में करंट का कहर.. करंट लगने से दो किसानों की मौत

पुलिस का क्या है कहना
वेना थानाध्यक्ष के मुताबिक तीनों व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेना की तरफ से बिहारशरीफ की ओर आ रहे थे । तभी पैठना गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…