फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा.. ड्राइवर को आई झपकी, 3 गाड़ियां टकराई

0

फोरलेन पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । जहां तेज रफ्तार तीन गाडियों की आपस में टकरा गई। हादसा पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर फतुहा और खुशरुपुर के बीच हुआ है ।

ड्राइवर को नींद आ गयी थी
बताया जा रहा है कि पटना से बख्तियारपुर की तरफ जा रही इनोवा गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी. इसके बाद सामने से आ रही डिजायर कार और इसके पीछे आयी दूसरी कार में जोरदार टक्कर मार दी. इनोवा और पहली कार के बीच जोरदार धक्का लगा. कहा जा रहा है कि इनोवा के ड्राइवर को उस बीच नींद आ गयी थी. ऐसे में रफ्तार अधिक होने की वजह से उसका बैलेंस बिगड़ गया.

इसे भी पढ़िए- नालंदा से गुजरेगी बुलेट ट्रेन.. तीन नई रेललाइन भी बिछेगी

कार के अंदर फंसा रहा
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद इनोवा का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि, उसके अंदर बैठे व्यक्ति को गंभीर चोटें आयी हैं. वहीं डिजायर कार पर सवार तीन लोगों को भी चोटें आयी हैं. आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति काफी देर तक बेहोशी की हालत में कार के अंदर फंसा रहा. पीछे से आ रही कार में सवार एक व्यक्ति को भी काफी गंभीर चोट आयी है.

इसे भी पढ़िए-घूस लेते अफसर की तस्वीर कैमरे में कैद.. डीएम ने दिए जांच के आदेश

गाड़ियों का परिचालन बाधित
हादसे की वजह से एनएच 30 पर गाड़ियों का परिचालन काफी देर तक बाधित रहा. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद फतुहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़िए-पटना में मेट्रो डिपो बनाने के लिए तोड़े जाएंगे 23 मकान.. जानिए कहां बनेगा मेट्रो डिपो

पांच लोग घायल
गनीमत ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है । पांच लोग घायल हैं जिनमें दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है । सभी का इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…