JDU के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या.. घर के गेट पर ही 10 गोलियां मारी

0

बिहार में जेडीयू के एक बड़े नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । बदमाशों ने जेडीयू नेता को उनके घर की गेट पर ताबड़तोड़ 10 गोलियां मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

दीपक मेहता की हत्या
जनता दल यूनाइटेड के नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने दीपक मेहता की छाती और सिर में 10 गोली मारी है । जिसस वो खून से लथपथ होकर गिर पड़े. हत्या के बाद अपराधी हाथ में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।

कौन हैं दीपक मेहता
दीपक मेहता जेडीयू के प्रदेश सचिव हैं और दानापुर नगर पर्षद के उपाध्यक्ष भी हैं । दानापुर के नासरीगंज में उनका घर है। उनके घर की गेट पर ही अपराधियों ने गोली मारी है।

खाना खाकर टहल रहे थे
बताया जा रहा है कि दीपक मेहता सोमवार की रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद अपने कैंपस में टहल रहे थे. इसी बीच हाइवा से बालू लेकर लोग पहुंचे. इसके बाद वह पुराने गेट से बालू को अंदर करवाने में लग गये. गेट को खोल दिया गया और हाइवा अभी अंदर ही जा रहा था कि दो बाइक पर सवार पांच अपराधी उनके करीब पहुंचे. इनमें से दो अपराधी उनके करीब पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके कारण वहां मौजूद लोग भागने लगे.

इसे भी पढें- औरंगाबाद से राजगीर आकर प्रेमी जोड़े ने खाया जहर.. जानिए क्यों

फरार हो गए अपराधी
दीपक मेहता को गोली मारने के बाद अपराधी हाथ में पिस्टल लहराते हुए दीघा के रामजीचक की ओर बाइक से फरार हो गए । गोली की आवाज सुन कर बड़ी संख्या में लोग जुट गये और फिर उन्हें पारस हॉस्पीटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़िए-बिहार में मिला सोना और कोयला बड़ा भंडार.. कहां-कहां होगी खदान की खुदाई

लोगों ने किया सड़क जाम
हत्या के विरोध में नासरीगंज के पास पटना-दानापुर मार्ग पर आगजनी कर लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. इस दौरान नासरीगंज चौकी में तोड़-फोड़ की और वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया. उनके आवास के पास सड़क पर काफी देर तक हंगामा होता रहा.

पांच खोखे बरामद
पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखे बरामद किये. गोली मारने वाले अपराधियों की उम्र 17-18 वर्ष के आसपास थी. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों की तलाश के लिए राजनीतिक प्रतिद्वंदिता, आपसी दुश्मनी और जमीन विवाद के बिंदु पर जांच कर रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…