महिला का पहले चीरहरण किया और फिर गर्म रॉड से पूरे शरीर को दागा

0

बिहार में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। जहां दबंगों ने महिला को निवस्त्र किया और फिर गर्म सलाखों से पूरे शरीर को दागा गया और सैंकड़ों लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। क्योंकि ये फैसला पंचों का था।

क्या है पूरा मामला
सबसे पहले भरी पंचायत के बीच में महिला को खड़ा कर दिया गया। फिर लोहे के रॉड को आग पर गर्म करने के बाद महिला को जानवरों की तरह पीटा गया। फिर महिला को निर्वस्त्र कर दिया गया। पंचायत में मौजूद सैकड़ों लोगों के बीच महिला खुद को बचाने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन किसी का दिल नहीं पसजा। बुरी तरह से जख्मी महिला को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

कहां का है मामला
मामला मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तुलसीबाड़ी गांव की है। जहां महिला के साथ दबंगों के घिनौनी हरकरत की है । रविवार को गांव की महिला मंजू को पंचायत के बहाने बुला कर पंचों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी. उनलोगों ने पहले सभा के बीच लोहे के रॉड को आग पर गर्म करने के बाद पंचायत में खड़ी फरियादी महिला को जानवरों की तरह पीटने के बाद निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद भी जुल्म लगातार किया जाता रहा.

इसे भी पढ़िए-बिहार के प्राथमिक स्कूलों में निकली बंपर वैकेंसी.. 31 हजार रुपए मिलेगा वेतन

गर्म लोहे से महिला के शरीर को दागा
महिला के शरीर को गर्म लोहे से कई जगहों पर जला कर दाग निकाल दिया गया. जिसके बाद जख्मी महिला को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दर्द से कराहती मंजू अपने जख्म को दिखाकर खुद पर हुए सितम को बयां कर रही है.

इसे भी पढ़िए-गर्लफ्रेंड के चक्कर में SI की धुनाई, प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे गांववालों ने जमकर पीटा

पहले दुष्कर्म की कोशिश
पीड़िता ने बताया कि 19 मार्च की रात घर के बगल में शौच करने गयी थी. जहां गांव के ही शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास और अभय दास ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों ने किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी। मेरे पति कदम लाल दास गांव से बाहर रहते हैं। दुष्कर्म की जानकारी अपने ससुर और सास को दी थी, लेकिन लोक लाज की वजह से चुप थी। इस वजह से मामले की शिकायत नहीं कर सकी।

इसे भी पढ़िए-हार गया अनंत सिंह का लाडला;, विवेका पहलवान का पिस्टल भी फेल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
महिला के साथ सरेआम मारपीट करने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपियों की दरिंदगी साफ दिख रही है. इतना ही नहीं मौजूद समाज के लोगों की उदासीनता भी दिख रही है. पूरे प्रकरण के दौरान कोई भी महिला के बचाव में नहीं आया है. पंचायत में बैठे पंच के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहा है.

जांच के आदेश
मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…